मंदसौर गोलीकांड पर कमलनाथ का बयान, जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा आरोपी | BJP closes in protest against killing of municipal president Prahlad Bandhwar

मंदसौर गोलीकांड पर कमलनाथ का बयान, जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा आरोपी

मंदसौर गोलीकांड पर कमलनाथ का बयान, जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : January 18, 2019/3:30 am IST

मंदसौर। भाजपा नेता और मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हुई ह्त्या के विरोध में भाजपा के आह्वान पर मंदसौर शहर सहित जिले के कई इलाके बंद रहे। लोगों ने अपने संस्थान बंद रखकर हत्या का विरोध दर्ज कराया। शहर के जिन मार्गों से दिवंगत प्रहलाद बंधवार की शव यात्रा निकलना है उन मार्गों का पुलिस प्रशासन ने मुआयना किया ।

पढ़ें-20 आईपीएस अफसरों के तबादले, पांच जिलों के एसपी भी बदले गए

वहीं बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह मन्दसौर पहुंचेंगे जहां दिवंगत प्रहलाद बंधवार के परिजनों से मिलेंगे और अंतिम यात्रा में शामिल होंगे । पुलिस ने मामले में प्रहलाद बंधवार के करीबी व्यक्ति और भाजपा का कार्यकर्ता मनीष बैरागी पर हत्या की शंका जाहिर की है । पूरा मामला रिहायशी इलाके की जमीन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है जिसे आरोपी मनीष बैरागी अपने नाम से करवाना चाहता था ।

पढ़ें- मप्र विधानसभा का बजट सत्र 18 फरवरी से, चार बैठकें होंगी, पेश होगा ल…

इसी को लेकर बीती शाम दोनों के बीच में बहस हुई और आवेश में आए आरोपी मनीष बैरागी ने प्रहलाद बंधवार की हत्या कर दी पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ थानों में कई अपराध दर्ज है पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। वहीं CM कमलनाथ ने भी कहा है कि FIR हो चुकी है और जल्द आरोपी गिरफ्त में होगा।

 
Flowers