बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, सरकारी कर्मचारियों को धमकाने का आरोप | BJP complains against Kamal Nath to police

बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, सरकारी कर्मचारियों को धमकाने का आरोप

बीजेपी ने कमलनाथ के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, सरकारी कर्मचारियों को धमकाने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 20, 2018/1:03 pm IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे राजनीतिक दलों के प्रचार के बीच भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कमलनाथ ने सोमवार को सागर जिले के खुरई में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के शासकीय अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकाया है।

जबलपुर के ओमती पुलिस थाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस को एक सीडी भी दी है, जिसमें कमलनाथ का बयान दिखाया गया है। हालांकि इस सीडी में कमलनाथ बीजेपी के लिए काम कर रहे सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों को सुधर जाने की नसीहत दे रहे हैं। लेकिन बीजेपी ने इसे धमकी बताकर कमलनाथ पर वैधानिक कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें : वर्धा, आर्मी के हथियार डिपो में धमाका, 6 की मौत, 11 घायल 

इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भाजपा नेताओं की दी गई सीडी की फॉरेन्सिक जांच करवाई जाएगी, जिसके बाद मामले पर वैधानिक जांच और कार्रवाई होगी। बता दें कि मध्यप्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर 28 नवंबर को मतदान होना है। मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

 
Flowers