बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत , कांग्रेस नेता ने दी थी फांसी पर लटकाने की धमकी | BJP complains to EC Congress leader gave threat to hang on

बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत , कांग्रेस नेता ने दी थी फांसी पर लटकाने की धमकी

बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत , कांग्रेस नेता ने दी थी फांसी पर लटकाने की धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : April 12, 2019/9:18 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव की शुरूआत हो चुकी है, गुरुवार को पहले चरण के लिए मतदान हो चुका है। इधर मध्यप्रदेश में राजनीतिक नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में बता दें कि फग्गन सिंह कुलस्ते को मिली धमकी के मामले में बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत की है।

ये भी पढ़ें:मप्र में ओबीसी आरक्षण 27 फीसदी करने पर सुप्रीम कोर्ट का नोटिस, 4 हफ्ते में राज्य 

बता दें कि कांग्रेस नेता घनश्याम सूर्यवंशी ने फग्गन सिंह कुलस्ते को फांसी पर लटकाने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत बीजेपी ने चुनाव आयोग से की है। इसके साथ ही बीजेपी ने चुनाव आयोग से कांग्रेस के तीन और उम्मीदवार की शिकायत की है, जिनमें सीधी से चुनाव लड़ रहे अजय सिंह, बालाघाट से चुनाव लड़ रहे मधुभगत और मंदसौर से मीनाक्षी नटराजन की शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी ने इन लोगों पर चुनाव में हवाला का पैसा खर्च करने का लगाया आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें:दिग्विजय के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए संघ ने मनाया उमा भारती को, जानिए पूरी बात

गौरतलब है कि, मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 4 चरणों में होगा जिसके लिए चौथे, पांचवे, छठे और सातवें चरण में मतदान किए जाएंगे। चौथे चरण का चुनाव 29 अप्रैल, पांचवे चरण का 6 मई, छठे चरण का चुनाव 12 मई और सातवें चरण का चुनाव 19 मई को होगा।

 
Flowers