उपचुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस ने झोंकी ताकत, सीएम-पूर्व मुख्यमंत्री सहित केंद्रीय मंत्री करेंगे कई सभाओं को संबोधित | BJP-Congress pushes power for by-elections Union ministers including former CMs will address several meetings

उपचुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस ने झोंकी ताकत, सीएम-पूर्व मुख्यमंत्री सहित केंद्रीय मंत्री करेंगे कई सभाओं को संबोधित

उपचुनाव के लिए बीजेपी-कांग्रेस ने झोंकी ताकत, सीएम-पूर्व मुख्यमंत्री सहित केंद्रीय मंत्री करेंगे कई सभाओं को संबोधित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 18, 2020/2:28 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव का प्रचार चरम पर पहुंच गया है। MP में आज बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गजों की रैलियां प्रस्तावित हैं। CM शिवराज सिंह चौहान आज ब्यावरा और पोहरी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। CM शिवराज सिंह करैरा विधानसभा क्षेत्र में भी प्रचार करेंगे । वहीं वे ग्वालियर में कार्यकर्ताओं में जीत का जोश फूंकेंगे ।

ये भी पढ़ें- पटना एयरपोर्ट में टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री रविशं…

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज 4 विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के प्रचार की कमान संभालेंगे। सिंधिया आज नेपानगर, मांधाता, आगर और सांवेर क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर सुमावली और जौरा क्षेत्र में चुनावी सभाएं करेंगे।

ये भी पढ़ें- पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर भाजपा नेता का गंभीर आरोप, कहा- ISI…

पूर्व सीएम कमलनाथ भी कांग्रेस के लिए तूफानी प्रचार करेंगे। पूर्व सीएम कमलनाथ आज भिंड के गोहद और डबरा विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उपचुनाव के लिए जीत का जोश भरेंगे। पूर्व CM कमलनाथ मंडलम, बूथ सेक्टर के पदाधिकारियों से आज संवाद करेंगे साथ ही वे कार्यकर्ता सम्मेलन में भी शामिल होंगे।