बीजेपी-कांग्रेस ने तैयार की भीतरघातियों की लिस्ट, जानिए किस पर हो सकती है कार्रवाई

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 20 May 2019 10:03 PM, Updated On 20 May 2019 10:03 PM

ग्वालियर। ग्वालियर सीट पर बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों ही दल भीतरघातियों पर एक्शन मोड में हैं। दोनों ही दलों ने ऐसे नेताओं की लिस्ट भी बना ली है। कांग्रेस की बात करे तो सिंधिया गुट और जिला कांग्रेस पर कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह का सहयोग नहीं करने का आरोप है।

ये भी पढ़ें: EVM फिर कटघरे में, राशिद अल्वी बोले- साजिश के तहत हुई MP, CG और राजस्थान में कांग्रेस की 

कांग्रेस की विजिलेंस टीम ने भीतरघात या असहयोग करने वालों की सूची भी बना ली है। कांग्रेस की रडार पर मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर, मंत्री इमरती देवी, शहर जिला अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा, ग्रामीण जिला अध्यक्ष मोहन सिंह और विधायक मुन्ना लाल, करैरा विधायक जसवंत जाटव और पोहरी विधायक सुरेश रथखेड़ा है।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ ने कहा- 5 महीनों में 4 बार बहुमत साबित किया, हमें कोई समस्या नहीं

उधर बीजेपी में भी कांग्रेस जैसे ही हाल है। बीजेपी की विजिलेंस टीम ने भी पार्टी प्रत्याशी की मदद नहीं करने वालों की सूची बनाई है। जिसमें सासंद अनूप मिश्रा, पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा, पूर्व मंत्री माया सिंह, बीजेपी जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा, जीडीए के पूर्व चेयरमेन अभय चौधरी, नाम शामिल है। वहीं अनूप मिश्रा का कहना है कि उन्हें जब पार्टी ने इग्नोर कर दिया है, तो प्रचार करने नहीं गए। दोनों ही दल अपने पार्टी प्रत्याशियों के लिए काम नहीं करने वालों पर कार्रवाई के मूड में है।

Web Title : BJP-Congress ready-made list of insurgents, know which leaders will be taking action

जरूर देखिये