भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता हुए आमने-सामने, भाजपा ने कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर साधा निशाना, ​हुए गिरफ्तार

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 20 Aug 2019 01:07 PM, Updated On 20 Aug 2019 12:38 PM

भोपाल। राजधानी में उस समय कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आमने सामने हो गए जब भाजपा कार्यकर्ता सीएम हाउस के सामने प्रदर्शन कर रहे थे। इसके बाद मौके पर तैनात पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए नारेबाजी कर रहे थे। भाजपा ने सरकार पर अतिक्रमण, बिगड़ती कानून व्यवस्था, गरीबों के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया।

read more : सीएम ने बताए नेताओं के तीन प्रकार, एक नेता जिससे देश प्यार करता है, दूसरा जिससे देश डरता है

बता दें कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए आज भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता सीएम हाउस के सामने बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। जिसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता भी सामने आ गए और मुख्यमंत्री के समर्थन में नारेबाजी करने ​लगे। कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं को आमने सामने आने के बाद माहौल तनावपूर्ण बन गया जिसे देखते हुए पुलिस बल ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले​ लिया।

read more : पूर्व पीएम राजीव गांधी की 75वीं जयंती पर युवा संवाद कार्यक्रम, युवा...

इसके पहले भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सरकार पर गरीबों के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया, रोशनपुरा चौराहे पर बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। भाजपा महिला मोर्चा ने अतिक्रमण और बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा किया। और अलग अलग रास्ते से सीएम हाउस तक पहुंचने का प्रयास किया। इस बीच पुलिस ने बैरीके​टिंग के माध्यम से रोकने का प्रयास किया। बावजूद इसके कुछ कार्यकर्ता सीएम हाउस तक पहुंचने में सफल हो गए थे।

Web Title : BJP Congress workers face to face, BJP targets government on law and order, arrested

जरूर देखिये