थाने में युवक ने की आत्महत्या, बीजेपी ने की 25 लाख मुआवजे के साथ उच्च स्तरीय जांच की मांग | BJP demands high level inquiry with compensation of 25 lakhs

थाने में युवक ने की आत्महत्या, बीजेपी ने की 25 लाख मुआवजे के साथ उच्च स्तरीय जांच की मांग

थाने में युवक ने की आत्महत्या, बीजेपी ने की 25 लाख मुआवजे के साथ उच्च स्तरीय जांच की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : May 15, 2019/2:16 pm IST

रायपुर। भाजपा ने गरियाबंद के पांडुका थाने में ठगी के आरोपी सुनील श्रीवास के थाने के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने का मुद्दा उठाते हुए सुनील के परिजनों को 25 लाख के मुआवजे की मांग की है। साथ ही, कहा है कि मामले की उच्च स्तरीय जांच भी की जानी चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि प्रदेश में हर जगह भय का वातावरण बन गया है।

बता दें कि गरियाबंद के पांडुका थाने में ठगी के आरोपी सुनील श्रीवास (30 वर्ष) ने थाने के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में तुरंत थाने के टीआई समेत 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था। सात लाख रुपए की ठगी के मामले में पुलिस ने रायपुर के चंगोराभाठा निवासी आरोपी श्रीवास को सोमवार को गिरफ्तार किया था। वह जयका ऑटोमोबाइल अभनपुर में सेल्समैन के रूप में कार्य करता था। उसके परिजनों ने पुलिस पर मारपीट कर उसकी हत्या का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें : हाथ से मैला उठाने वाले सफाई कर्मचारियों को लेकर जनहित याचिका, लिस्टिंग कन्फ्यूजन के कारण हाईकोर्ट में टली सुनवाई 

बताया जा रहा है कि आरोपी श्रीवास ने पुलिसकर्मियों ने शौचालय जाने की बात कही थी। एक पुलिसकर्मी उसे थाने के पास बने शौचालय तक लेकर गया और उसके बाहर आने का इंतजार करने लगे। जब वह बहुत देर तक बाहर नहीं निकला तो उसने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, इसके बाद वो बाथरूम की छत से अंदर जाने के लिए ऊपर चढ़े तब तक आरोपी अपनी शर्ट से फांसी लगा चुका था।