नगरीय प्रशासन विभाग की अनुदान मांगों की चर्चा में शामिल होने से बीजेपी का इंकार, जानिए कारण | BJP denies joining the discussion of grant-in-aid of the urban administration Department

नगरीय प्रशासन विभाग की अनुदान मांगों की चर्चा में शामिल होने से बीजेपी का इंकार, जानिए कारण

नगरीय प्रशासन विभाग की अनुदान मांगों की चर्चा में शामिल होने से बीजेपी का इंकार, जानिए कारण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 21, 2019/10:57 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र के दसवें दिन भाजपा सदस्यों ने कांग्रेस सरकार के महापुरुषों के नाम से शुरू की गई योजना का नाम बदलने के निर्णय की निंदा की। बीजेपी सदस्यों ने नगरीय प्रशासन विभाग के बजट अनुदान मांगों की चर्चा में शामिल होने से इंकार कर दिया।

भाजपा सदस्यों ने कहा वे पूरी चर्चा को शांति से सुनेंगे। हालांकि संसदीय कार्य मंत्री रविन्द्र चौबे और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा सदस्यों से चर्चा में भाग लेने की अपील की। वहीं विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कहा कि ये उचित परम्परा नहीं है। उन्होंने चर्चा जारी रखने का निर्णय लिया।  

यह भी पढ़ें : लाइसेंस चाहिए तो 12 हजार दो, सचिव-बाबू ने मंडी में तय कर रखे थे रेट 

बीजेपी सदस्य बृजमोहन अग्रवाल ने अध्यक्ष से कहा कि अगर आप चाहेंगे तो हम सदन से बाहर चले जाएंगे। अध्यक्ष ने बीजेपी सदस्यों से फिर से अपने निर्णय पर विचार करने की बात कही। बता दें कि छत्तीसगढ़ पूर्व में चल रही दीनदयाल उपाध्याय, विजयाराजे सिंधिया के नाम पर चल रही योजनाओं का सरकार ने बदल दिए हैं।

 
Flowers