भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किसान क्रेडिट कार्ड का जिक्र | BJP district president of Kisan Morcha committed suicide

भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किसान क्रेडिट कार्ड का जिक्र

भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में किसान क्रेडिट कार्ड का जिक्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 20, 2019/2:32 pm IST

जशपुर। भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोहन राम ने गुरुवार की सुबह आत्महत्या कर ली। उसने अपने 7 पेज के अपने सुसाइड नोट में किसान क्रेडिट कार्ड के लोन का जिक्र किया है। इसे देखते हुए भाजपा ने जांच समिति बनाई है। यह जांच समिति कुनकुरी थाना क्षेत्र के चरईडांड का दौरा करेगी।

यह भी पढ़ें : कांच मिश्रित चावल मामले में वेयर हाउस अधिकारियों ने दी सफाई 

बताया जा रहा है कि मोहन राम ने आत्महत्या से पहले 7 पेज का सुसाइड नोट छोड़ा था। इस सुसाइड नोट में अन्य बातों के अलावा गांव के ही निवासी मनबहाल राम को संबोधित किया गया है। इसमें  इलाहाबाद बैंक कुनकुरी से किसान क्रेडिट कार्ड लोन होने का जिक्र किया गया है। मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें : पूर्व मंत्री को 20 बरस पुराने मामले में एक साल की कैद, जुर्माना भी, जानिए पूरी बात 

बीजेपी की जांच समिति में समिति में वरिष्ठ अधिवक्ता ओमप्रकाश साय, लघुवनोपज संघ के अध्यक्ष भरत साय, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य कृष्णा राय और जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश सिन्हा शामिल है। यह जांच समिति अपनी रिपोर्ट प्रदेश कार्यसमिति को देगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AVD6uUv1YCE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>