बीजेपी को मतगणना में गड़बड़ी की आशंका तो धनेंद्र साहू को ईवीएम में, जानिए पूरी बात

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 21 May 2019 08:56 PM, Updated On 21 May 2019 08:56 PM

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा ने लोकसभा चुनाव की मतगणना के दौरान गड़बड़ी होने की आशंका जताई है। उधर महासमुंद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू ने साहू ने गंभीर आरोप लगाते हुए ईवीएम में छेड़छाड़ की आशंका जताई है।

मतगणना के दौरान गड़बड़ी होने की आशंका जताते हुए भाजपा के चुनाव विधिक विभाग के प्रदेश संयोजक नरेश गुप्ता ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त को इसकी शिकायत की है। शिकायत के अनुसार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है, जिला निर्वाचन अधिकारी और निर्वाचन अधिकारी उनके दबाव में काम कर रहे हैं। इसलिए भाजपा की शिकायतों पर कार्रवाई नहीं की जा रही। साथ में यह निवेदन किया गया है कि मतगणना केंद्रों पर निष्पक्ष पर्यवेक्षकों की नियुक्ति किया जाए। पत्र में कार्यकर्ताओं की सुरक्षा की मांग भी की गई है। ऐसा नहीं होता है तो प्रभारी अधिकारी इसके जिम्मेदार होंगे।

यह भी पढ़ें : ये क्या बोल गए नेताजी- रिजल्ट में गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर बहा देंगे खून, राज्य और केंद्र सरकार होगी जिम्मेदार 

वहीं गरियाबंद पहुंचे महासमुंद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी धनेंद्र साहू ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिओ टावर के नीचे लैपटॉप लेकर कई लोगों के होने की सूचना मिली है। उन्होंने कहा कि वे ईवीएम की निगरानी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कराएंगे और इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।

Web Title : BJP fears of a disturbance in the counting of votes

जरूर देखिये