बीजेपी महासचिव ने राज्य सरकार को दी चुनौती, कहा- जो उखाड़ना है..... | BJP general secretary challenged the state government Said- which is to be uprooted….

बीजेपी महासचिव ने राज्य सरकार को दी चुनौती, कहा- जो उखाड़ना है…..

बीजेपी महासचिव ने राज्य सरकार को दी चुनौती, कहा- जो उखाड़ना है.....

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 8, 2019/8:07 am IST

इंदौर । आरएसएस के पथ संचलन में शामिल हुए बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। विजयवर्गीय ने कहा कि डेमोक्रेसी के नाम पर भारत में कुछ ऐसे लोग हैं जो देश के लिए खतरनाक हैं, जो हमारे देश में रहकर पाकिस्तान के जयकारे लगाते हैं, इन्हें जवाब देना जरूरी है। विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के पास दो नंबर का पैसा है। ये पैसा शराब, अवैध माइनिंग और ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट से अवैध कमाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- जमीन से आ रहीं विस्फोट की आवाज, ग्रामीणों में दहशत का माहौल, प्रशास…

विजयवर्गीय ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों के हक का पैसा जो सरकारी खजाने में जमा होना था वो नेताओं के घर चला गया इसलिए मुआवजा नहीं बंट पा रहा है। विजयवर्गीय ने पेंशन घोटाले की जांच को लेकर कमलनाथ सरकार पर भड़ास निकालते हुए कहा की जो जांच करनी हो कर लो, जो उखाड़ना है उखाड़ लें।

ये भी पढ़ें- पूर्व केंद्रीय मंत्री ने देखा रामलीला का मंचन, सिंधिया परिवार के सं…

इस दौरान विजयवर्गीय ने आज वायुसेना दिवस पर हुए आयोजन को भारत की बड़ी सौगात बताया। विजवर्गीय ने कहा कि मोदी जी के इस कदम से सेना का मनोबल बढ़ेगा। महापौर का चुनाव सीधे तौर पर न कराए जाने के अध्यादेश को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अध्यादेश लाकर कांग्रेस अपने नेता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के विचारों की कर रही हत्या। राजीव गांधी के विचार थे कि पंचायत राज सशक्त हो, ये डेमोक्रेसी के भी खिलाफ है राज्यपाल को अध्यादेश लौटना ही चाहिए।

 
Flowers