प्रियंका गाधी के ट्वीट पर कैलाश विजयवर्गीय का पलटवार, कहा- पता नहीं किन आंकड़ों के आधार पर कर रहीं हैं बात | BJP General Secretary Kailash Vijay Vargiya Replied Priyanga gandhi on her tweet

प्रियंका गाधी के ट्वीट पर कैलाश विजयवर्गीय का पलटवार, कहा- पता नहीं किन आंकड़ों के आधार पर कर रहीं हैं बात

प्रियंका गाधी के ट्वीट पर कैलाश विजयवर्गीय का पलटवार, कहा- पता नहीं किन आंकड़ों के आधार पर कर रहीं हैं बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 21, 2019/12:23 pm IST

इंदौर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को ​कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर पलटवार किया है। कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री ने आर्थिक तंगी से निपटने के लिए नई स्किम शुरू की है। प्रियंका कौन से आंकड़े के आधार पर बात कर रहीं हैं मुझे जानकारी नहीं है। अधिक रोजगार बढ़े इस क्षेत्र में केंद्र सरकार काम कर रही है।

Read More: परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया बचपन का ये रोचक किस्सा, जानकर रह जाएंगे हैरान

इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र और झाबुआ चुनाव में जीत को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि झाबुआ कांग्रेस की परंपरागत सीट है और यहां अगर कांग्रेस की हार होती है तो ये सरकार का फेलियर है। झाबुआ सीट हारने पर कमलनाथ को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। महाराष्ट्र और हरियाणा में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

Read More: राज्यपाल से भाजपा नेता की शिकायत, आदिवासियों ने भूमि अधिग्रहण के नाम पर छल करने का लगाया आरोप

सावरकर को भारत रत्न देने के विवाद को लेकर उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने कभी भी गांधी नेहरू परिवार से आगे सोचा ही नहीं। पहले वो सावरकर के बारे में पढ़ें फिर बोलें तो बेहतर होगा।

Read More: चुनावी शोरगुल के बीच भाजपा जिलाध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, मची खलबली

दरअसल प्रियंका गांधी ने देश में आर्थिक मंदी को लेकर मोदी सरकार पर ट्विटर पर करारा प्रहार किया था। उन्होंने कहा था कि भाजपा नेताओं को जो काम मिला है उसको करने की बजाय दूसरों की उपलब्धियों को झुठलाने में लगे हैं। नोबेल पाने वाले ने अपना काम ईमानदारी से किया, नोबेल जीता। अर्थव्यवस्था ढही जा रही है। आपका काम उसको सुधारना है न कि कॉमेडी सर्कस चलाना।

Read More: सलमान खान को ‘मर्दाना कमजोरी की दवा’ बेचने पत्नी के साथ पहुंचा गुजराती बिजनेस मैन, देखिए वीडियो

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/97lesv4n9co” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers