लोकसभा चुनाव में कमलनाथ को छिंदवाड़ा में ही घेरने बीजेपी ने बनाई रणनीति, प्रदेश प्रभारी ने डाला डेरा

Reported By: Vijendra Pandey, Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 13 Mar 2019 07:14 PM, Updated On 13 Mar 2019 07:14 PM

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ को आगामी चुनावों में उनके ही घर छिंदवाड़ा में ही घेरने की रणनीति बनाई है। सीएम कमलनाथ को जब लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ खुद छिंदवाड़ा से विधानसभा का उपचुनाव भी जीतना है तो बीजेपी ने चुनाव में छिंदवाड़ा को घेरने की रणनीति पर काम भी शुरु कर दिया है। इसी मकसद से पार्टी के प्रदेश प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह अगले तीन दिनों तक छिंदवाड़ा में रहेंगे।

स्वतंत्र देव सिंह 14, 15 और 16 मार्च को अपना पूरा वक्त छिंदवाड़ा में गुजारेंगे और विधानसभा उपचुनाव के साथ साथ कांग्रेस से छिंदवाड़ा लोकसभा सीट छीनने की तैयारियों पर मंथन करेंगे। छिंदवाड़ा जाने से पहले भाजपा प्रदेश प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को जबलपुर में लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायज़ा लिया।

स्वतंत्र देव ने जबलपुर में भाजपा के संभागीय कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ लंबी बैठक की। बैठक में ज़िले भर से शामिल हुए पार्टी के कार्य विस्तारकों को निर्देश दिया गया कि वो अगले 5 दिनों तक अपने क्षेत्रों में घर-घर जाएंगे और लोगों को मोदी सरकार की योजनाएं गिनाकर उन्हें बीजेपी के पक्ष में वोट डालने के लिए तैयार करेंगे।

जबलपुर में पार्टी की इस बैठक के बाद स्वतंत्र देव सिंह मीडिया से भी मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो अगले तीन दिनों तक चुनाव प्रबंधन के मद्देनज़र छिंदवाड़ा में रहेंगे। स्वतंत्र देव सिंह ने बड़ी साफगोई से माना कि बीजेपी के पास छिंदवाड़ा लोकसभा चुनाव के लिए कोई चेहरा नहीं है, लेकिन ये भी कहा कि पार्टी किसी भी काबिल कार्यकर्ता को यहां से चुनाव मैदान में उतारेगी और नरेंद्र मोदी के चेहरे से ना सिर्फ छिंदवाड़ा बल्कि पूरा मध्यप्रदेश जीत लेगी।

यह भी पढ़ें : SBI शुरु कर रही ये नई सेवा, वरिष्ठ नागरिकों के साथ इन लोगों को होगी बैंकिंग में आसानी 

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी सिर्फ कमल और मोदी को सामने रखकर चुनाव लड़ेगी, जिसके लिए ज़मीनी स्तर पर काम भी शुरु कर दिया गया है। स्वतंत्र देव ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों का ऐलान जल्द कर दिया जाएगा।

Web Title : BJP has formed a strategy to cover Kamal Nath in Chhindwara.

जरूर देखिये