प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ बयानबाजी भाजपा विधायक को पड़ा भारी, आला कमान ने थमाया नोटिस, मांगा जवाब | BJP High command Issue Notice to Sidhi MLA KedarNath Shukla due to Statement against State Party President rakesh Singh

प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ बयानबाजी भाजपा विधायक को पड़ा भारी, आला कमान ने थमाया नोटिस, मांगा जवाब

प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ बयानबाजी भाजपा विधायक को पड़ा भारी, आला कमान ने थमाया नोटिस, मांगा जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : October 24, 2019/4:36 pm IST

भोपाल: झाबुआ विधानसभा हार के लिए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के इस्तीफे की मांग करना सीधी के बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला को भारी पड़ गया। केंद्रीय नेतृत्व ने शुक्ला के बयान पर संज्ञान लेते हुए केंद्र के निर्देश पर प्रदेश संगठन ने विधायक शुक्ला को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बता दें कि झाबुआ चुनाव के परिणाम आने के बाद सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने राकेश सिंह के खिलाफ बड़ा बयान देते हुए प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफे की मांग की थी।

Read More: भूपेश कैबिनेट की अहम बैठक संपन्न, मंत्रिमंडल इन प्रस्तावों पर लगाई मुहर

बीजेपी सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि केंद्र ने विधायक शुक्ला के बयान को अनुशासनहीनता माना है और इसलिए उन्हें नोटिस दिया गया है। नोटिस का जवाब आने पर अगली कार्रवाई की जाएगी। सांसद शर्मा ने कहा है कि झाबुआ चुनाव में टिकट वितरण से लेकर पूरी रणनीति किसी एक व्यक्ति ने नहीं बल्कि पूरे संगठन ने तय की थी। ऐसी स्थिति में हार के लिए कोई एक व्यक्ति जिम्मेदार नहीं हो सकता।

Read More: वेटिंग में है आपका टिकट तो इन गाड़ियों में करवाएं रिजर्वेशन, रेलवे ने शुरू की 7 स्पेशल ट्रेन

गौरतलब है कि झाबुआ उप चुनाव में मिली हार के बाद सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल ने गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को लेकर बड़ा दिया था। उन्होंने कहा था कि राकेश सिंह सही तरीके से प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहे हैं। वे प्रदेश अध्यक्ष के पद पर रहने के लायक नहीं हैं, उनके कारण ही मध्यप्रदेश में भाजपा चौपट हो रही है। उन्होंने प्रबंधन से मांग करते हुए कहा कि राकेश सिंह को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाया जाना चाहिए। मेरे पास बहुत सारे ऐसे कारण हैं जो राकेश सिंह को हटाने के लिए काफी है। उचित समय आने पर फोरम के सामने बात रखूंगा।

Read More: विधायक केदारनाथ शुक्ल के समर्थन में उतरे मंत्री लखन घनघोरिया, कहा- जो महसूस किया उसे बयां किया