बीजेपी के इस कैंपेन पर IT सेल प्रमुख ने कर दी ये बड़ी गलती, लोग पूछ रहे हैं 'CCA नया कानून है क्या?' | BJP IT cell chief big mistake on campaign of Citizenship Amendment Act

बीजेपी के इस कैंपेन पर IT सेल प्रमुख ने कर दी ये बड़ी गलती, लोग पूछ रहे हैं ‘CCA नया कानून है क्या?’

बीजेपी के इस कैंपेन पर IT सेल प्रमुख ने कर दी ये बड़ी गलती, लोग पूछ रहे हैं 'CCA नया कानून है क्या?'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : December 31, 2019/2:14 pm IST

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA को लेकर देश में हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। सरकार ने इसके पीछे की वजह इस कानून से जुड़ी जानकारी नहीं होना और अफवाह को बताया है। इसी अफवाह को दूर करने के लिए पीएम मोदी की अगुवाई में सोशल मीडिया पर एक कैंपेन शुरू किया गया।

Read More News:अमेजन और फ्लिपकार्ट को मात देने रिलायंस ने लॉन्च किया जियोमार्ट, प्…

लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि बीजेपी के आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने #IndiaSupportsCCA हैशटैग से ट्वीट कर दिया। जिसके बाद बीजेपी की ही किरकिरी होनी शुरू हो गई।

बता दें कि सोशल मीडिया पर लोग अमित मालवीय से गलत हैशटैग को लेकर पूछ रहे हैं कि CAA को सपोर्ट करते हुए लोग CCA का सपोर्ट क्यों करने लगे? क्या CCA कोई नया एक्ट है? अब CCA क्या बला है? बता दें कि CCA कोई नया एक्ट नहीं है। बता दें कि 30 दिसंबर को ही #IndiaSupportsCAA कैंपेन की शुरूआत की।

Read More News:नए साल में हो रहे ये 9 बड़े बदलाव, आपकी जेब पर पड़ेगा सीधा असर

इसे लेकर मोहम्मद जुबैर नाम के ट्विटर यूजर ने गलत हैशटैग को लेकर लिखा कि लगता है आपकी टीम ने बिना उसे ठीक किए ही आगे बढ़ा दिया जिसे कॉपी कर लिया गया। भारत सीसीए का समर्थन क्यों करेगा। एक और ट्विटर यूजर ने अमित मालवीय की इस गलती को लेकर लिखा है कि अब अंडर ग्राउंड होने का वक्त आ गया है।

Read More News:स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 में इंदौर फिर बना देश का सबसे स्वच्छ शहर, ट…

 

 
Flowers