BJP नेता पर दहेज के लिए पत्नी के मर्डर का आरोप, अवैध संबंधों का भी जताया गया है संदेह | BJP leader accused of murder of wife for dowry

BJP नेता पर दहेज के लिए पत्नी के मर्डर का आरोप, अवैध संबंधों का भी जताया गया है संदेह

BJP नेता पर दहेज के लिए पत्नी के मर्डर का आरोप, अवैध संबंधों का भी जताया गया है संदेह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 7, 2019/11:35 am IST

उत्तरप्रदेश । बाराबंकी में रविवार सुबह बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री की पत्नी की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। इस मामलें में मोहम्मदपुर खाला निवासी बीजेपी नेता राहुल सिंह का कहना है कि वह पत्नी के साथ कार से अपने गांव जा रहा थे, तभी कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और पत्नी को दो गोलियां मारीं। वहीं, मृतका के पिता ने अपनी बेटी की हत्या का आरोप उसके पति राहुल पर लगाया है। मृतका के पिता ने बीजेपी नेता पर दहेज के लिए अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- टोल प्लाजा में रसूख की नुमाइश, सांसद की मौजूदगी में गार्ड ने टोल कर…

इस पूरे मामले में बीजेपी नेता के अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप भी लगे हैं। फिलहाल मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने भाजपा नेता राहुल सिंह समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की आज जयंती, जानिए उनके जीव…

बीजेपी नेता की पत्नी की हत्या की वारदात बाराबंकी के फतेहपुर थाना क्षेत्र में बेलहरा पुल के पास घटित हुई। बता दें कि बीजेपी युवा मोर्चा के जिला मंत्री राहुल सिंह की शादी बीते 6 माह पूर्व 27 जनवरी 2019 बहराइच की स्नेहलता सिंह से हुई थी। दोनों ने लव कम अरेंज मैरिज की थी। स्नेहलता सफेदाबाद क्षेत्र में न्यू मेडिकल इंस्टिट्यूट में शिक्षिका के तोर पर कार्य कर रही थी।

ये भी पढ़ें- अंधविश्वास में फंसी महिला, गड़ा धन निकालने के नाम पर 21 तोला सोना और…

आरोपी राहुल सिंह ने पुलिस के मुताबिक वह अपनी पत्नी स्नेहलता के साथ कार से अपने गांव जा रहे थे, तभी लूट के इरादे से कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया। लूटपाट का विरोध करने पर उनकी पत्नी स्नेहलता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। राहुल सिंह को घटना में चोटें आईं हैं, जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल बाराबंकी में भर्ती करवाया गया है।

ये भी पढ़ें- 1 करोड़ छात्रों के लिए स्किल योजना बनेगी, शिक्षा के क्षेत्र में और …

मृतका के पिता ने अपने दामाद राहुल सिंह पर दहेज के लिए अपनी बेटी स्नेहलता की हत्या का आरोप लगाया है। इस मामले में एक और पेंच सामने आया है, मृतका के पति राहुल सिंह का किसी और लड़की के साथ प्रेम प्रसंग होने की भी बातें भी सामने आईं हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dMukcWsJPYA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>