बीजेपी नेता पर 10 लाख की धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी का आरोप, जानिए पूरा मामला | BJP leader accused of threatening to kill 10 million frauds and death, know full case

बीजेपी नेता पर 10 लाख की धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी का आरोप, जानिए पूरा मामला

बीजेपी नेता पर 10 लाख की धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी का आरोप, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : July 1, 2019/3:20 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में भाजपा नेता पर एक महिला ने 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता प्रकाश बजाज के खिलाफ अवंतिविहार इलाके में रहने वाली महिला ने तेलीबांधा थाने में धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी का केस दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें: कई जिलों में झमाझम बारिश, 4 घंटे तक प्रशासनिक अमले के रेस्क्यू ऑपरेशन से बची 7 मजदूरों की 

जानकारी के मुताबिक प्रकाश बजाज ने महिला से साल 2016 में मकान दिलवाने के नाम पर 10 लाख रूपए एडवांस के रूप में लिए थे। जो आज तक वापस नहीं किए, और न ही कोई मकान दिलवाया। लिहाजा अब महिला अपने रूपयों के लिए परेशान हो रही है।

ये भी पढ़ें: अमरनाथ यात्रा 2019: आज से शुरू हुआ बाबा बर्फानी के दर्शन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

पीड़ित महिला के मुताबिक पैसे देने के लिए प्रकाश बजाज बार-बार VIP स्टेट स्थित अपने घर बुलाते थे। इस दौरान छेड़छाड़ भी की गई, जिसकी पहले एक FIR सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई गई थी। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रकाश को जेल भेज चुकी है। फिलहाल तेलीबांधा पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OzVpes6WlHE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers