कोरोना संक्रमित भाजपा सांसद अशोक गास्ती का निधन, सियासी गलियारों में शोक | BJP leader and newly elected Rajya Sabha MP Ashok Gasti dies was being treated for coronavirus

कोरोना संक्रमित भाजपा सांसद अशोक गास्ती का निधन, सियासी गलियारों में शोक

कोरोना संक्रमित भाजपा सांसद अशोक गास्ती का निधन, सियासी गलियारों में शोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : September 17, 2020/11:28 am IST

बेंगलुरु: देश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। रोजाना अलग-अलग राज्यों से हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहे हैें। संक्रमण के चलते देश के कई नेताओं की भी मौत हो चुकी है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि कर्नाटक के बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद अशोक गास्ती का गुरुवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि सांसद गास्ती कोरोना संक्रमित थे।

Read More: राज्य के सभी धान खरीदी केन्द्रों में होगा चबूतरा का निर्माण, 2048 केन्द्रों में बनाए जाऐंगे 4-4 चबूतरे

मिली जानकारी के अनुसार 2 सितंबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अशोक गास्ती को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद लागातार उनका उपचार जारी था और आज दोपहर उनका निधन हो गया। अशोक गास्ती के निधन से देश के सियासी गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है।

Read More: सांसद संजय राउत ने सदन में पूछा- क्या भाभीजी का पापड़ खाकर ठीक हुए कोरोना मरीज?

गौरतलब हैै कि सांसद अशोक गास्ती 18 साल के थे तभी उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी और कर्नाटक बीजेपी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष भी रह चुके थे। कर्नाटक के रायचूर जिले में बीजेपी को संगठिन और मजबूत बनाने का श्रेय गास्ती को दिया जाता है। कर्नाटक पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष के रूप में कार्य करने वाले भाजपा नेता अशोक गास्ती ने इस साल 22 जुलाई को राज्यसभा सांसद के रूप में शपथ ली थी।

Read More: ये क्या बोल गए विधायक महोदय, कहा- राजपूत नहीं थे सुशांत सिंह, अगर राजपूत होते तो…

 
Flowers