CAA और NRC का फायदा बताने गए बीजेपी नेता को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा, भागकर बचाई जान | BJP leader beaten by locals against CAA and NRC in UP

CAA और NRC का फायदा बताने गए बीजेपी नेता को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा, भागकर बचाई जान

CAA और NRC का फायदा बताने गए बीजेपी नेता को स्थानीय लोगों ने जमकर पीटा, भागकर बचाई जान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : December 30, 2019/10:19 am IST

नई दिल्ली। देश में नागरिकता कानून को लेकर लगातार लोगों को गुस्सा दिख रहा हैै। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले की है। जहां बीजेपी नेता की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। वह लोगों को CAA और NRC को लेकर पैदा हुए भ्रम को दूर करने के लिए लोगों के बीच पहुंचे हुए थे। लेकिन हालात ऐसे हुए कि बीजेपी नेता को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

Read More News:जम्‍मू कश्‍मीर में निकली बंपर भर्ती, भारत के हर कोने के युवा कर सके…

जानकारी के अनुसार पार्टी की जिला अल्पसंख्यक शाखा के महासचिव मुर्तजा आगा काजमी को अमरोहा के लकड़ा मोहल्ले में घेर लिया गया। इसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। भाजपा की अल्पसंख्यक शाखा लोगों को सीएए और एनआरसी के बारे में समझाने के लिए यहां आया हुआ था।
लोगों को बता रहा था कि “सीएए और एनआरसी भारतीय मुसलमानों का यहां रहने का हक नहीं छीन रहा है, और उन्हें इसका विरोध नहीं करना चाहिए,” इसे लेकर कार्यक्रम करने की कोशिश कर रही थी।

Read More News:पूर्व मुख्यमंत्री का सनसनीखेज दावा, कहा- सरकार के खिलाफ हैं पार्टी 

लेकिन भड़के लोगों ने बीजेपी नेता की बातों को अनसुना कर विरोध में उसकी जमकर पिटाई कर दी। आलम ऐसा था कि बीजेपी नेता ने वहां से भागकर खुद की जान बचाई। पुलिस ने शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज किया है।

Read More News:कड़ाके की ठंड ने 4 दिन के भीतर ले ली 228 लोगों की जान, रविवार को 68…

 

 
Flowers