बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में भी होंगे MP और राजस्थान जैसे हालात | BJP leader Brijmohan Agrawal's big statement, Chhattisgarh will also have MP and Rajasthan like situation

बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में भी होंगे MP और राजस्थान जैसे हालात

बीजेपी नेता बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में भी होंगे MP और राजस्थान जैसे हालात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 15, 2020/11:33 am IST

रायपुर। पूर्व मंत्री और रायपुर दक्षिण से विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा है कि छत्तीसगढ़ में भी मध्यप्रदेश और राजस्थान जैसे हालात होंगे। उन्होने कहा कि यहां भी ऐसे हालात होना तय है।

ये भी पढ़ें: निगम-मंडल की सूची फाइनल, थोड़ी देर में हो सकती है जारी, संसदीय सचिव…

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह से रणनीति बदल रही है उससे बवाल ज़रूर होगा। उन्होने कहा कि कांग्रेस विद्रोह थामने की असफल कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें: रेत का अवैध खनन धड़ल्ले से जारी, तिपान नदी में खनन पर प्रतिबंध का नहीं हो रहा असर

बता दें कि कल भी बृजमोहन अग्रवाल और सांसद सुनील सोनी ने एक ऐसे ही बयान में कहा था कि मध्यप्रदेश और राजस्थान जैसे हालत को रोकने के लिए ही सरकार ने घबराहट में संसदीय सचिवों की नियुक्ति और ​शपथ ग्रहण कराया है। साथ ही उन्होने कहा कि विधायकों को इसके लिए सचिन पायलट का धन्यवाद करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में मिले 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, कलेक्टर ने की पुष्टि

बता दें कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने 22 विधायकों सहित कांग्रेस छोड़ दी थी जिसके बाद वहां कांग्रेस सरकार गिर गई थी और वहां अब भाजपा सरकार में हैं। इसी प्रकार राजस्थान में भी सचिन पायलट और मुख्यमंत्री गहलोत के बीच मनमुटाव जारी है, सचिन पायलट को कांग्रेस ने सभी पदों से हटा दिया है।