45 साल के भाजपा नेता ने 18 साल छोटी कार्यकर्ता के साथ लिए 7 फेरे, पहले भी हो चुकी है दो शादी | BJP leader got married with 18 year younger BJP supporters

45 साल के भाजपा नेता ने 18 साल छोटी कार्यकर्ता के साथ लिए 7 फेरे, पहले भी हो चुकी है दो शादी

45 साल के भाजपा नेता ने 18 साल छोटी कार्यकर्ता के साथ लिए 7 फेरे, पहले भी हो चुकी है दो शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : June 23, 2019/3:27 pm IST

गांधीनगर: 45 वर्षीय भाजपा नेता ने 20 जून को तीसरी बार शादी की है। भाजपा नेता की शादी सियासी गलियारों सहित पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ। चर्चा इसलिए नहीं हो रही क्योंकि उसने तीसरी शादी की है। बल्कि इसलिए हो रही क्योंकि उन्होंने अपने 18 साल छोटी भाजपा कार्यकर्ता से की है।

Read More: स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस, इस हाल में मिले युव​क-युवती

मिली जानकारी के अनुसार सिगड़ापाड़ा गांव के निवासी शंकरभाई अमलियार वर्तमान में जिला भाजपा के अध्यक्ष हैं। शंकर की पहली पत्नी को 2010 में स्वर्गवास हो गया था, जिसके बाद उन्होंने 2011 में ज़लोडे के ज्योत्सनाबेन के साथ दूसर शादी की। ज्योत्सनाबेन और शंकर की शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और पिछले एक साल से बाद ही दोनों अलग रहने लगे थे। बता दें कि शंकरभाई की पहली शादी फतेपुरा के विधायक रमेश कटारा की बहन के साथ हुई थी। उनके चार बच्चे हैं।

Read More: ऑटो के उड़ गए परखच्चे, जब दो ट्रकों ने मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत, 4 घायल

शंकरभाई ने 20 जून को दाहोद जिला इकाई के महिला मोर्चे की उपाध्यक्ष जल्पाबेन से शादी की है। जल्पाबने पिछले कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय हैं। भाजपा नेता शंकरभाई अमलियार दाहोद जिला इकाई के अध्यक्ष हैं।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/o090P7blwgc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>