चुनाव आयोग में भाजपा नेता, दंतेवाड़ा कलेक्टर को बताया सीएम का रिश्तेदार, इन बिंदुओं पर की शिकायत | BJP leader in Election Commission, Dantewada Collector told CM's relative, complaint on these points

चुनाव आयोग में भाजपा नेता, दंतेवाड़ा कलेक्टर को बताया सीएम का रिश्तेदार, इन बिंदुओं पर की शिकायत

चुनाव आयोग में भाजपा नेता, दंतेवाड़ा कलेक्टर को बताया सीएम का रिश्तेदार, इन बिंदुओं पर की शिकायत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 5, 2019/11:54 am IST

रायपुर। दंतेवाड़ा उपचुनाव को लेकर भाजपा नेताओं को एक प्रतिनिधि मंडल मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मिलने पहुंचा। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल में शामिल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि दन्तेवाड़ा उपचुनाव में अनियमितता की शिकायतें आ रही हैं। इसी के मद्देनजर मुख्य निर्वाचन अधिकारी से कई बिंदुओं पर शिकायत की गई है।

read more: नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने पर भाई ने की सगे भाई की हत्या, आरोपी हुआ गिरफ्तार

भाजपा नेताओं ने कलेक्टर पर सीएम के रिश्तेदार होने का आरोप लगाया, इसके साथ ही उन्होने कहा कि मंदिर परिसर में सभा बुलाया गया जबकि यह वर्जित है। वहीं आरक्षण का अध्यादेश आचार संहिता का उल्लंघन है। वहीं न्यायिक जांच की अंतरिम रिपोर्ट सामने लाना भी अचार सहिंता का उल्लंघन है।

read more: अजीत जोगी ने नायब तहसीलदार के शपथ पत्र को झुठलाया, कहा- 1967 में जारी हुआ था मेरा जाति प्रमाण पत्र

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से मुलाकात करने पहुंचे भाजपा नेताओं में प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी के साथ ही नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर भी शामिल थे। इसी मामले में भाजपा नेता और पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी ने भी कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा पर निशाना साधा है उन्होने कहा कि प्रशासन और राजनीति दोनों अलग अलग चीजें हैं यदि कलेक्टर को राजनीति करना है तो पहले मेरी तरह रिजाइन करें उसके बाद वे राजनीति करें।

read more: वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने मंत्री उमंग सिंघार को बताया भाजपा एजेंट, कहा आदिवासी होने का लाभ लेकर

वहीं इस मामले में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू ने कहा है कि कलेक्टर पर पक्षपात पूर्ण कार्यप्रणाली की शिकायत बीजेपी ने की है। सुरक्षा और सभा अनुमति पर शिकायत मिली है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/bKMT8UlzBOE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>