शहडोल में युवती से सामूहिक दुष्कर्म में भाजपा नेता शामिल, कमलनाथ ने ट्वीट कर पूछा बहन-बेटियों की सुरक्षा कैसे होगी ?  | BJP leader involved in gang rape of young woman in Shahdol, Kamal Nath tweeted

शहडोल में युवती से सामूहिक दुष्कर्म में भाजपा नेता शामिल, कमलनाथ ने ट्वीट कर पूछा बहन-बेटियों की सुरक्षा कैसे होगी ? 

शहडोल में युवती से सामूहिक दुष्कर्म में भाजपा नेता शामिल, कमलनाथ ने ट्वीट कर पूछा बहन-बेटियों की सुरक्षा कैसे होगी ? 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 22, 2021/12:11 pm IST

भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर प्रदेश की भाजपा सरकार पर जोरदार हमला बोला है, कमलनाथ ने शहडोल में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म पर लिखते हुए कहा कि ‘प्रदेश में बहन-बेटियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं निरंतर जारी है, शहडोल के जैतपुर थाना क्षेत्र में घृणित घटना सामने आयी, आरोपियों में भाजपा के पदाधिकारी का भी नाम है।

ये भी पढ़ें:  एसएसबी के 37 प्रशिक्षु अधिकारियों का सोमवार को दीक्षांत परेड

पूर्व सीएम ने कहा कि ऐसे में बहन-बेटियों की सुरक्षा कैसे होगी ? क्या शिवराज सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम है ? बता दें कि बीते दिन जैतपुर थाना क्षेत्र में युवती को अगवाकर और शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था जिसमें भाजपा नेता के शामिल होने पर मामला दर्ज किया गया है। 

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश बजट 2021: आनंदी बेन पटेल ने अपने अभिभाषण में ऐसा क्या कह…

गौरतलब है कि जैतपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी को पार्टी ने निष्काषित कर दिया है, जिला अध्यक्ष कमलप्रताप सिंह ने पत्र जारी कर पद और प्राथमिक सदस्यता से बर्खास्त किया है, मंडल अध्यक्ष विजय त्रिपाठी पर युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है, जिला अध्यक्ष कमल प्रताप ने कहा कि ऐसे चरित्रहीन कार्यकर्ता की पार्टी में कोई जगह नहीं है। 

ये भी पढ़ें: इंदौर में 19 वर्षीय महिला ने एक साथ तीन बेटियों को जन्म दिया

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/SEWQ96jXQ6I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers