मुसलमानों को ये क्या बोल गईं मेनका गांधी, कहा- मुझे वोट देना, वरना कल काम लेकर आओगे तो... | BJP Leader Maneka Gandhi Controversial statement against Muslim Community

मुसलमानों को ये क्या बोल गईं मेनका गांधी, कहा- मुझे वोट देना, वरना कल काम लेकर आओगे तो…

मुसलमानों को ये क्या बोल गईं मेनका गांधी, कहा- मुझे वोट देना, वरना कल काम लेकर आओगे तो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 12, 2019/1:42 pm IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में जहां एक ओर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारों पर है वहीं, दूसरी ओर विवादित बयानबाजी का सिलसिला भी लगातार जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवार मेनका गांधी ने खुलेआम मुसलमानों को धमकी देकर वोट मांगती हुई नजर आईं। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

उन्होंने सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र के एक मुस्लिम बाहुल गांव तुराबखानी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ‘मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, लेकिन इसमें आपका योगदान जरूरी है। आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी। मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं। हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए हैं आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी। अब आपको जरूरत के लिए नींव डालनी है, तो सही वक्त है।

Read More: कुएं में गिरी ट्रैक्टर ट्रॉली, पास ही खेल रहे बच्चे भी चपेट में, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

इधर केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने ट्वीट किया और कहा कि उनकी सरकार ने सभी वर्गों की तरक्की के लिए काम किया है। उन्होंने लिखा, “पिछले पांच साल में हमारी सरकार ने सभी वर्गों व समुदायों की उन्नति व विकास के लिए काम किया है, सभी लोगों को सरकार की योजनाओं का समान रूप से लाभ मिला है, हमारी सरकार ने ‘सबका साथ, सबका विकास की नीति के तहत काम किया है।” वहीं कांग्रेस ने मेनका गांधी के इस बयान की शिकायत चुनाव आयोग से की है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।