भाजपा नेता के खौफनाक मर्डर का खुलासा, आरोपियों ने कहा— दृश्यम फिल्म की तरह दिया वारदात को अंजाम | BJP leader murder accused arrested by police

भाजपा नेता के खौफनाक मर्डर का खुलासा, आरोपियों ने कहा— दृश्यम फिल्म की तरह दिया वारदात को अंजाम

भाजपा नेता के खौफनाक मर्डर का खुलासा, आरोपियों ने कहा— दृश्यम फिल्म की तरह दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 23, 2019/4:39 am IST

सहारनपुर। भाजपा नेता की हत्या का खुलासा हो गया है। आरोपियों ने दृश्यम फिल्म की तरह वारदात को अंजाम दिया। पुलिस हिरासत में आने के बाद आरोपियों ने वारदात का खुलासा किया। बता दें कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। जिसके बाद खौफनाक मर्डर का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें-बिजनेस डवलपमेंट मीट कॉमपिस्ट में सीएम ने की शिरकत, कहा- ई कामर्स से…

बता दें कि देवबंद के भाजपा सभासद एवं त्रिवेणी शुगर मिल में गन्ना अधिकारी धारा सिंह की हत्या को आरोपियों ने पूरे फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया। पूछताछ में हत्यारोपी कंवरपाल और रविंद्र ने बताया कि वे दोनों नौ अक्टूबर को देवबंद पहुंचे थे। वहां से कंवरपाल अपनी ससुराल गया। 10 अक्टूबर को सुबह से दोनों ने धारा सिंह की रेकी करनी शुरू की। उसके बाद दोनों अपने गांव मथुरा चले गए। नौ और दस अक्तूबर को दोनों की लोकेशन देवबंद की ही रही। इसके बाद हत्यारोपी 12 अक्टूबर को सुबह ही बाइक से देवबंद पहुंचे और रणखंडी फाटक के निकट स्पेयर पार्ट्स की दुकान पर खड़े होकर धारा सिंह का इंतजार करने लगे।

यह भी पढ़ें-गृहमंत्री अचानक पहुंच गए सेंट्रल जेल, सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने क…

दिखावे के लिए बाइक में छोटी-मोटी मरम्मत कराने लगे। जैसे ही धारा सिंह आए, उनकी हत्या कर दी और वापस अपने गांव मथुरा चले गए। गांव पहुंचने के बाद कंवरपाल अपनी पत्नी को लेकर देवबंद के गांव रणखंडी स्थित अपनी ससुराल पहुंच गया। वहां रात को रुकने के बाद पत्नी की बीमार नानी को देखने के बहाने पास के ही गांव चला गया। वहां से लौटकर फिर एक रात रणखंडी में रुका और वहां से फिर अपने गांव चला गया। इससे लगातार उसकी लोकेशन बदलती रही।