अनुष्का शर्मा को तलाक देकर देश के सामने मिसाल पेश करें विराट कोहली, जानिए भाजपा विधायक ने क्यों कही ये बात... | bjp leader nandkishor said virat kohli should divorce to his wife anushka sharma and paatal lok producer

अनुष्का शर्मा को तलाक देकर देश के सामने मिसाल पेश करें विराट कोहली, जानिए भाजपा विधायक ने क्यों कही ये बात…

अनुष्का शर्मा को तलाक देकर देश के सामने मिसाल पेश करें विराट कोहली, जानिए भाजपा विधायक ने क्यों कही ये बात...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:26 am IST

नई दिल्ली: ‘पाताललोक’ अनुष्का शर्मा के बैनर तले बनी वो वेब सीरीज लोगों को खूब पसंद आ रही है। लेकिन इस वेब सीरीज को लेकर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों मुसीबत में पड़ गए हैं। बता यहां तक आ पहुंची है कि दोनों की के बीच तलाक की मांग की जा रही है। दरअसल भाजपा एक भाजपा विधायक ने अनुष्का शार्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही कहा है कि ‘पाताललोक’ की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को तलाक देकर विराट कोहली को देश के सामने मिसाल पेश करनी चाहिए।

Read More: अजीत जोगी के साथ प्रदेश का एक राजनीतिक इतिहास समाप्त हो गया : पूर्व CM रमन सिंह

दरसअल अनुष्का शर्मा के खिलाफ भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने शिकायत दर्ज कराई है। नंद किशोर कहना है ​कि ‘पाताललोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने राष्ट्रद्रोह का काम किया है। विराट कोहली हिंदुस्तान के लिए खेलते हैं और वो देशभक्त हैं ऐसे में उन्हें अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को तलाक देकर लोगों के सामने मिसाल पेश करनी चाहिए।

Read More: आधी रात इंदौर कलेक्टर रहे अजीत जोगी को आया फोन, कहा- राजनीति में आना है या कलेक्टर ही रहना है, तुम्हारे पास ढाई घंटे हैं…

नंदकिशोर गुर्जर ने ‘पाताललोक’ प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा के खिलाफ अपनी शिकायत में लिखा है कि पाताललोक वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध वाले नेता के साथ एक सड़क उद्धघाटन में मेरी और बाकी भाजपा नेताओं की फोटो को दिखाया गया है। इस फोटो को इस्तेमाल करने के लिए सीरीज की प्रोड्यूसर ने मेरी अनुपति नहीं ली है। इतना ही नहीं सीरीज में गुर्जर जाति की छवि खराब करने की कोशिश भी की गई है जो कि सरासर गलत है।

Read More: राजनीति के अजातशत्रु थे अजीत जोगी- नेता प्रतिपक्ष