कोविड 19 से जंग के बीच नेताओं के बीच जारी है जुबानी जंग, नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर साधा निशाना | BJP Leader Narottam Mishra target Former CM Kamalnath on Farmers Issue

कोविड 19 से जंग के बीच नेताओं के बीच जारी है जुबानी जंग, नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर साधा निशाना

कोविड 19 से जंग के बीच नेताओं के बीच जारी है जुबानी जंग, नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 27, 2020/8:22 am IST

भोपाल: एक ओर जहां पूरा देश कोविड 19 से बचाव के लिए जंग लड़ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश में इन हालातों में भी सियासी जंग जारी है। सत्ता पक्ष के नेता नारोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर किसानों के मुद्दे को लेकर निशाना साधा है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कमलनाथ अब किसानों की चिंता कर रहे हैं। 15 महीने जब सरकार थी, तब तो वल्लभ भवन में पांचवी मंजिल पर आइसोलेशन में थे। किसानों से कर्जा माफी का झूठा वादा कर सत्ता में आए थे। उन्होंने अपने 15 महीने की सरकार में एक काम भी ऐसा नहीं किया, जो मिशाल बने। अब किसानों की झूठी चिंता कर रहे हैं।

कोरोना वायरस पर अधूरे ज्ञान की वजह से स्टोर की गई ये दवा, केंद्र-राज्य सरकार ने लगाई है बिक्री पर रोक

गौरतलब है कि कोविड 19 से बचाव के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन कर दिया है। सरकार ने लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी है। वहीं, दूसरी ओर सरकार ने लॉक डाउन के दौरान लोगों को कोई समस्या न हो इसलिए राहत पैकेज का ऐलान​ किया है। राहत पैकेज में सरकार ने देश के हर वर्ग का ख्याल रखा है।

Read More: चीन से दोस्ती की पाकिस्तान को चुकाना पड़ रही बड़ी कीमत, पाक आर्मी के सैकड़ों जवान कोरोना वायरस से संक्रमित