बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने सीएम भूपेश को लिखी पाती, पीएम मोदी को आईना भेजने पर दी तीखी प्रतिक्रिया | BJP leader OP Choudhary wrote to CM Bhupesh The sharp reaction on sending a mirror to PM Modi

बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने सीएम भूपेश को लिखी पाती, पीएम मोदी को आईना भेजने पर दी तीखी प्रतिक्रिया

बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने सीएम भूपेश को लिखी पाती, पीएम मोदी को आईना भेजने पर दी तीखी प्रतिक्रिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 3, 2019/10:45 am IST

रायगढ़। प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल के द्वारा पीएम मोदी को तोहफे में आईना भेजे जाने के मामले में पूर्व कलेक्टर और बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। ओपी चौधरी ने पहले तो सोशल मीडिया में सीएम भूपेश के नाम पाती लिखी थी वहीं उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है कि कांग्रेस वैकल्पिक नेतृत्व की बात न कर इधर उधर की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें- तन्खा ने जेटली को सिखाया ‘विवेक’, कहा- राजद्रोह की धारा 124-A में …

ओपी चौधरी ने कहा है कि मोदी जी का व्यक्तित्व उनकी कार्यशैली पूरा देश देख रहा है लेकिन कांग्रेस बिना लॉजिक के उन्हें क्रिटिसाइज कर रही है। उन्होंने ये भी कहा है कि मोदी जी के व्यक्तित्व को या क्रियाकलाप को अगर विश्लेषण करना है तो प्रॉपर एनालिसिस होना चाहिए न कि सतही आलोचना होनी चाहिए। कांग्रेस को ये शोभा नहीं देता।

ये भी पढ़ें- CM भूपेश बघेल ने वन मंत्री हर्षवर्धन सिंह लिखा पत्र, कहा- वन अधिकार…

चौधरी ने कहा कि भाजपा के एक अदना सा कार्यकर्ता होने के बावजूद उन्हें इससे पीड़ा हुई है । जिसकी वजह से उन्होंने सीएम को पत्र भी लिखा है। दरअसल दो दिन पहले ही ओपी चौधरी ने सोशल मीडिया में एक पत्र सीएम के नाम लिखा है जिसमें उन्होंने सीएम भूपेश बघेल के आईना भेजे जाने पर प्रतिक्रिया दी थी और इसे गलत बताया था।