बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को मिली जमानत, सिविल लाइन थाना ने की थी कार्रवाई

 Edited By: Renu Nandi

Published on 22 May 2019 06:14 PM, Updated On 22 May 2019 06:14 PM

रायपुर। बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को जमानत मिल गई है ।ज्ञात हो कि 19 मई को बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया था । उन पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप था । जिसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था । बताया जा रहा है कि यह मामला 2016 का था।

ये भी पढ़ें -लोकसभा चुनाव की मतगणना गुरुवार को, छत्तीसगढ़ में 5184 कर्मी तैनात

बता दें कि इससे पहले 2018 में एक महिला ने प्रकाश बजाज पर आरोप लगाया था कि उन्होंने घर दिलाने के नाम पर उससे 10 लाख रुपए ऐंठ लिए हैं। महिला ने तब शिकायत पत्र में बताया कि प्रकाश बजाज से उसकी मुलाकात दो साल पहले भाजपा नेता मोहन मोटवानी के जरिए हुई थी। उन्होंने प्रकाश बजाज को अपना भाई बताते हुए कहा था कि बजाज उन्हें घर दिला देगा। महिला के अनुसार साढ़े 7 लाख रुपए नकद और ढाई लाख रुपए का चेक प्रकाश को दिया था। बजाज ने घर फाइनेंस कराने उनके बैंक खाते का स्टेटमेंट और आइटीआर फाइल भी लिया था।

ये भी पढ़ें -बीजेपी नेता प्रकाश बजाज गिरफ्तार

महिला के अनुसार जब भी वह घर के बारे बजाज से बात करती रही तो वह आनाकानी कर टालमटोल करते थे। महिला का आरोप है कि वह जब भी अपने पैसों की मांग करती थी तो प्रकाश बजाज पैसा वापस करने के लिए उसे अकेले में बुलाता था। आखिर में महिला ने तत्कालीन एसपी अमरेश मिश्रा से मिलकर शिकायत की थी।

Web Title : BJP leader Prakash Bajaj got bail, civil line police station action was taken

जरूर देखिये