टिकट मंथन को लेकर हुई भाजपा की बैठक, नेताओं ने पेश की परिजनों की दावेदारी | BJP Leader Present relative's name in Meeting for ticket of Loksabha Election 2019

टिकट मंथन को लेकर हुई भाजपा की बैठक, नेताओं ने पेश की परिजनों की दावेदारी

टिकट मंथन को लेकर हुई भाजपा की बैठक, नेताओं ने पेश की परिजनों की दावेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : March 15, 2019/10:14 am IST

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान होते ही जहां एक ओर राजनीतिक दल के नता चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं वहीं, दूसरी ओर टिकट के लिए अधिकतर नेताओं ने अपने परिजनों के नाम पार्टी को सुझाए हैं। दरअसल शुक्रवार को भाजपा नेताओं की बैठक हुई। इस दौरान यहां मौजूद पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने बालाघाट सीट के लिए अपनी बेटी मौसम बिसेन के लिए टिकट की दावेदारी पेश की। वहीं, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने अपने बेट अभिषेक भार्गव का नाम आगे बढ़ाया। उन्होंने 14 वर्ष तक एक कार्यकर्ता के रुप में काम करने का हवाला देते हुए अपने बेटे की दावेदारी पेश की।

Read More: चुनाव प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह से मिले पूर्व वित्त मंत्री राघवजी, मांगा बेटी के लिए टिकट

गौरतलब है कि पिछले सोमवार को पूर्व वित्त मंत्री राघवजी ने भी अपनी बेटी के लिए टिकट की दावेदारी पेश की थी। उन्होंने इस संबंध में मध्य प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह से मुलाकात कर अपनी बेटी ज्योति शाह को विदिशा सीट से टिकट देने की मांग की। बता दें भाजपा लंबे समय से परिवारवाद की बात को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधती रही है, लेकिन अगर हालात देखें तो भाजपा में ही परिवारवाद का दौर शुरु हो गया है।

Read More: जानिए मप्र के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने खुद को क्यों बताया ‘फुटबॉल’