बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा- 'कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को हराने की तैयारी कर दी' | BJP leader Rameshwar Sharma said:'Congress prepares to defeat Digvijay Singh'

बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा- ‘कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को हराने की तैयारी कर दी’

बीजेपी नेता रामेश्वर शर्मा ने कहा- 'कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को हराने की तैयारी कर दी'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 25, 2019/8:07 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव की सीटों को लेकर जब से ऐलान हुआ है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भोपाल से चुनाव लड़ेंगे, उसके बाद से बीजेपी के तमाम छोटे-बड़े नेता उन पर निशाना साध रहे हैं। एक बार फिर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस की गुटियां राजनीति पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह सबके मजे लेते हैं, इसलिए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्यार से उनके मजे के लिए हैं।

ये भी पढ़ें:पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने कहा- ‘राहुल गांधी को वित्त की कोई समझ नहीं’

रामेश्वर शर्मा ने निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस ने मिलकर दिग्विजय की हारने की तैयारी पूरी तरह से कर दी है। उन्होंने ये भी कहा कि दिग्विजय सिंह रोजाना देश से लेकर दुनिया के मुद्दे पर ट्वीट करते थे लेकिन पिछले दो दिन से कुछ नहीं कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें:बीजेपी ने जारी की लोकसभा उम्मीदवारों की सूची, इन दो प्रत्याशियों को मिला मौका

बता दें पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को जब से भोपाल से उम्मीदवार बनाया गया है, तब से दबी जुबान ये कहा जा रहा है कि कांग्रेस के बड़े नेताओं ने मिलकर दिग्विजय सिंह को उलझा दिया है। क्योंकि भोपाल बीजेपी का गढ़ है और यहां 2 दशक से ज्यादा समय से कांग्रेस का हाथ खाली है।