भाजपा नेता ​के होटल के जिस कमरे में 4 माह पहले हुआ था दुष्कर्म, उसी कमरे में रंगरेलियां मनाते पकड़ाए युवक युवती | Bhind BJP Leader Hotel Rape, BJP leader raped in the hotel room in the room 4 months ago

भाजपा नेता ​के होटल के जिस कमरे में 4 माह पहले हुआ था दुष्कर्म, उसी कमरे में रंगरेलियां मनाते पकड़ाए युवक युवती

भाजपा नेता ​के होटल के जिस कमरे में 4 माह पहले हुआ था दुष्कर्म, उसी कमरे में रंगरेलियां मनाते पकड़ाए युवक युवती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 1, 2019/7:42 am IST

भिण्ड। चार माह पहले नाबालिग से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाने के मामले में पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि फिर से एक युवक युवती का जोड़ा रंगे हाथों पकड़ा गए। बताया जा रहा है कि यह होटल एक भाजपा नेता है। होटल गिर्राज के जिस कमरे में दुष्कर्म हुआ था उसी कमरे में युवक युवती रंगे हांथों रंगरेलियां मनाते पकड़े गए।

ये भी पढ़ें — मासूम ने रोटी के लिए 400 फीट ऊपर स्थित मंदिर के दानपात्र से निकाले रुपए, सीएम ने पीड़ित परिवार के लिए दिखाई दरियादिली

नाबा​लिग से दुष्कर्म और फिर उसका वीडियो बनाने के मामले में घटना की तफ्तीश करने पुलिस पहुंची थी। होटल के जिस कमरे में दुष्कर्म हुआ था। उसी कमरे में युवक युवती रंगरेलियां मना रहे थे, पहले तो पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया फिर पूछताछ करके छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें — 15 हजार की रिश्वत लेते प्राचार्य गिरफ्तार, छात्रवृति प्रमाण पत्र जारी करने मांगी थी इतनी बड़ी रकम

जाहिर है कि होटल में जुर्म होने के बाद भी होटल प्रबंधन ने कोई सबक नही ​लिया, इस प्रकार से रंगे हांथों युवक युवती का पकड़े जाना इस बात का सबूत है कि उस कमरे की सुरक्षा को भी महत्व नहीं दिया गया जिसकी अभी जांच चल रही थी ऐसे में पुलिस जिस सबूत के लिए होटल पहुंची थी वह भला कैसे सुरक्षित रह सकते हैं इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें — विदेश मंत्री की दो टूक, रूस से क्या खरीदना है क्या नहीं ये हमारा अंदरूनी मामला