बीजेपी नेता ने कहा- गडकरी को डेपुटी पीएम बनाओ, राजनाथ को यूपी का सीएम, तब 2019 में आएगी सरकार | BJP leader said Make Gadkari a deputy PM Rajnath up CM

बीजेपी नेता ने कहा- गडकरी को डेपुटी पीएम बनाओ, राजनाथ को यूपी का सीएम, तब 2019 में आएगी सरकार

बीजेपी नेता ने कहा- गडकरी को डेपुटी पीएम बनाओ, राजनाथ को यूपी का सीएम, तब 2019 में आएगी सरकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : January 6, 2019/3:12 pm IST

लखनऊ। भाजपा के दिग्गज नेता संघप्रिय गौतम ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधाते हुए बेहतरी के लिए सुझाव दिया है। उनके इस बयान से पार्टी में हलचल मच गई है। उन्होंने कहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को उप प्रधानमंत्री बना देना चाहिए और गृहमंत्री राजनाथ सिंह को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अमित शाह को राज्यसभा में कमान संभालनी चाहिए और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का जिम्मा बागडोर शिवराज सिंह चौहान को देना चाहिए।

गौतम का कहना है कि अगर ऐसा बदलाव किया जाता है तो बीजेपी कार्यकर्ताओं में विश्वास बढ़ेगा। संघप्रिय गौतम ने इस बारे में एक पत्र भी जाड़ी किया है। इस पत्र में लिखा है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री की कुर्सी से हटाकर धार्मिक कार्यों में लगा देना चाहिए। बीजेपी नेता गौतम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में लिखा है कि उन्होंने देश की ख्याति को बढ़ाया है और वे देश के सबसे चहेते नेताओं में से एक हैं। लेकिन गौतम ने यह मानने से इनकार किया है कि बीजेपी दोबारा सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा है कि देश की मौजूदा हालत को देखकर 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के आने की संभावना काफी कम है।

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने किया कई समितियों का ऐलान, सरोज पांडे को अहम जिम्मेदारी, देखिए सूची 

संघप्रिय गौतम ने कहा कि जनता ही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं में भी सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर काफी रोष है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जीत सुनिश्चित करने के लिए संगठन में बड़े बदलाव करने चाहिए।