बीजेपी नेता ने कहा- हम नहीं गिराएंगे सरकार, अपने आप गिरेगी, मंत्री ने कहा- सरकार गिराने के लिए लेने होंगे 7 जन्म | BJP leader said: we will not fall, the government will fall on its own, the minister said - 7 will have to be born to demolish the government

बीजेपी नेता ने कहा- हम नहीं गिराएंगे सरकार, अपने आप गिरेगी, मंत्री ने कहा- सरकार गिराने के लिए लेने होंगे 7 जन्म

बीजेपी नेता ने कहा- हम नहीं गिराएंगे सरकार, अपने आप गिरेगी, मंत्री ने कहा- सरकार गिराने के लिए लेने होंगे 7 जन्म

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : July 24, 2019/4:12 am IST

भोपाल। कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद से सत्ता पक्ष और विपक्ष में तकरार हो बढ़ती जा रही है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का ने कहा है कि मध्यप्रदेश में भी कर्नाटक जैसा हाल होगा। कर्नाटक से चली हवा मध्यप्रदेश में आंधी बन जाएगी, और प्रदेश में एक बार फिर लोकप्रिय सरकार आएगी।

ये भी पढ़ें: विधानसभा में आज पूर्व सीएम उठाएंगे ये मुद्दा, सदन में जमकर हंगामे के आसार

कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार गिरने के बाद MP में भी सियासी हलचल बढ़ गई है। बीजेपी के दिग्गजों के बयानों और ट्वीट ने सरकार की स्थिरता पर सवाल उठा दिए हैं, सूबे के पूर्व मुखिया शिवराज सिंह, कैलाश विजयवर्गीय, गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर इशारा किया है। बीजेपी का कहना है कि मध्यप्रदेश में हम नहीं गिराएंगे सरकार, लेकिन धोखेबाज, बेईमान और लंगड़ी कांग्रेस सरकार खुद गिर जाएगी।

ये भी पढ़ें: येदियुरप्पा आज बीजेपी विधायकों के साथ करेंगे बैठक, चौथी बार बन सकते हैं 

उधर नेता प्रतिपक्ष के बयान पर खेल मंत्री जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा है कि कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए सात जन्म लेने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कुमार स्वामी की सरकार थी, लेकिन यहां कमलनाथ की सरकार है। ‘ऐसी गीदड़ भापकी से कमलनाथ का कुछ नहीं होगा। जो भी सरकार गिराने की बातें कर रहे हैं वो सब भ्रष्टाचार में लिप्त हैं’।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/p6PIcmpWxAU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>