बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने किया अस्पताल में हंगामा, गैंगवार में हुआ मर्डर

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 10 Jul 2019 02:22 PM, Updated On 10 Jul 2019 02:22 PM

ग्वालियर। अपराध मामलों में कुख्यात हो रहे ग्वालियर में एक और सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बीते साल अभिषेक सिंह तोमर की हत्या में नामजद आरोपी भाजपा नेता पंकज सिकरवार की गोली माकरकर हत्या
कर दी गई है। अज्ञात बदमाशों ने पंकज सिकरवार को गोली मारी है। गंभीर रुप से घायल पंकज को अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

ये भी पढ़ें- आरआई बना दिए गए नायब तहसीलदार, और नायब तहसीलदार बन गए तहसीलदार.. दे...

पंकज की मौत की खबर लगते ही उसके साथियों ने सहारा अस्पताल में हंगामा में शुरु कर दिया। हंगामे की खबर पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया ।

ये भी पढ़ें- विधायक ने फुटपाथ पर बेचे कच्छा- बनियान, ये है वजह

बता दें कि फरवरी 2018 में पड़ाव इलाके में तानसेन रोड पर पीएचई कॉलोनी निवासी अभिषेक तोमर की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। इस मामले में पंकज सिकरवार सहित 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस की पड़ताल में पता चला था कि अभिषेक पर फायरिंग बंटी भदौरिया और उसके साथियों ने की थी।

ये भी पढ़ें- डॉक्टरों के आगे झुका जिला प्रशासन, डिप्टी कलेक्टर का होगा तबादला

पुलिस ने इस सूचना के आधार पर बंटी को हिरासत में लिया तो पता चला कि राहुल ने हत्या की डील पंकज सिकरवार से की थी और वीरु ने हथियार उपलब्ध कराए थे। हत्या के षडयंत्र में पंकज सिकरवार का नाम सामने आने के बाद से विरोधी गैंग अभिषेक सिंह तोमर की हत्या का बदला लेना की फिराक में थी।

Web Title : BJP leader shot dead The supporters did a ruckus in the hospital

जरूर देखिये