बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हमलावर फरार

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 21 Jul 2019 07:08 AM, Updated On 21 Jul 2019 06:48 AM

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में भले ही योगी सरकार गुंडाराज खत्म करने की बात कर रही हो लेकिन हकीकत कुछ और ही है, जिस प्रकार से यूपी में आए दिन हत्याएं हो रही हैं उससे ये बात कहीं से भी सही नही लगती। गाजियाबाद के डासना क्षेत्र में शनिवार रात भारतीय जनता पार्टी के नेता डॉ. बीएस तोमर की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोलियों की आवाज सुनने के बाद बीजेपी नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उनकी मौत हो गई।

read more: शिक्षा और जिला स्वास्थ्य विभाग में थोक में तबादले, प्रधान पाठक से लेकर भृत्य तक का हुआ ट्रांसफर


इस घटना के बाद प्रशासनिक अमले में भी हड़कंप मचा हुआ है। हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस वारदात को बदमाशों ने दूधिया पीपल पुलिस चौकी से महज कुछ दूरी पर ही अंजाम दिया। पिलखुआ के सिखेड़ निवासी डॉ. बीएस तोमर बीजेपी में डासना क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष थे। पुलिस ने बताया कि हमलावर दो पहिया वाहन से आए थे और वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल से भाग निकले। हालांकि, वे अपना वाहन घटनास्थल पर ही छोड़ गए हैं। इस मामले की जांच की जा रही है। हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।'

read more: राजधानी में मॉब लिंचिंग, बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने युवक को पीटा


डॉ. बीएस तोमर शनिवार रात करीब साढ़े 9 बजे क्लिनिक बंद कर एक पान की दुकान पर खड़े थे। इसी दौरान एक बोलेरो और एक स्कूटी से आए हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी।

Web Title : BJP leader shot dead, unknown assailant absconding

जरूर देखिये