केंद्रीय मंत्री की बैठक में बीजेपी नेता ने पार्टी कार्यालय में ही पत्नी को जड़ा तमाचा, जानिए क्या है वजह | BJP Leader Slapped her wife in party office

केंद्रीय मंत्री की बैठक में बीजेपी नेता ने पार्टी कार्यालय में ही पत्नी को जड़ा तमाचा, जानिए क्या है वजह

केंद्रीय मंत्री की बैठक में बीजेपी नेता ने पार्टी कार्यालय में ही पत्नी को जड़ा तमाचा, जानिए क्या है वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 20, 2019/9:33 am IST

नई दिल्ली: भाजपा कार्यालय में उस वक्त हड़कंप गच गया जब एक भाजपा नेता ने अपनी ही पत्नी को कथित रूप से तमाचा जड़ दिया। बताया जा रहा है भाजपा नेता और उसकी पत्नी के बीच लंबे समय से घरेलु विवाद चला आ रहा है और पत्नी ने तलाक के लिए न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। यह बैठक केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनाव की चर्चा के लिए बुलाई थी।

Read More: हनी ट्रैप गिरोह की सरगना श्वेता जैन के पास से मिली मर्सिडीज और ऑडी कार, ब्लैकमेल की रकम से खरीदी है गाड़ियां

मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को कार्यकर्ताओं की दिल्ली में बीजेपी की महरौली जिला इकाई में बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद पूर्व मेयर और जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह जैसे ही कार्यालय से बाहर एक उनकी पत्नी सरीता चौधरी ने उनसे झगड़ा करना शुरु कर दिया। इसके बाद मामला इतना बढ़ा कि आजाद सिंह ने अपनी पत्नी को तमाचा जड़ दिया। हालांकि आजाद ने इस बात से इनकार करते हुए कहा है कि मैंने सिर्फ धक्का दिया है।

Read More: केंद्रीय मंत्री पहलाद जोशी के बयान पर सीएम भूपेश बघेल का पलटवार, कहा- ऐसी बयानबाजी के लिए माफी मांगे

इस घटना के बाद पार्टी ने महासचिव राजेश भाटिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के निर्देश पर आजाद सिंह को पद से हटा दिया है और जांच का आदेश दिया है। घटना के गवाह एक नेता ने बताया कि जब यह झगड़ा हुआ तब जावड़ेकर पार्टी में दफ्तर में ही मौजूद थे।

Read More: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी का बड़ा बयान, कहा- कांग्रेस तय करे भारत का समर्थन करता है या पाकिस्तान का

इस पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि किसी महिला की गरिमा के साथ समझौता नहीं किया जा सकता। तिवारी ने बताया कि जांच कमिटी बना दी गई है और शख्स को जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया है।

Read More: टेबल के ​नीचे से 50 हजार रुपए मांगने वाला इंजीनियर रंगे हाथों गिरफ्तार, इस काम के लिए मांगे थे पैसे

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/QriPawIjxCQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>