थप्पड़ कांड में गिरफ्तार हुई भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट, 20 हजार के मुचलके पर मिली जमानत | BJP leader Sonali Phogat arrested in slap case, got bail on bond of 20 thousand

थप्पड़ कांड में गिरफ्तार हुई भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट, 20 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

थप्पड़ कांड में गिरफ्तार हुई भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट, 20 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 17, 2020/5:50 pm IST

हिसार । बुधवार को पुलिस ने थप्पड़ कांड में कार्रवाई करते हुए भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को गिरफ्तार कर लिया। सोनाली के साथ पांच अन्य आरोपी भी गिरफ्तार किए गए। सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जमानत मिल गई। जिसके बाद उन्हे 20 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत भी दे दी गई।

ये भी पढ़ें: इस राज्य में अल्पमत में आई BJP सरकार, 3 ​विधायक कांग्रेस में शामिल, 4 मंत्रिय…

गौरतलब है कि पांच जून को हिसार जिले के बालसमंद में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट द्वारा मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह को पीटा गया था। इस मारपीट का वीडियो भी वायरल हुआ था। सुलतान सिंह बिनैन खाप से आते हैं और मूल रूप से सच्चाखेड़ा गांव के ही हैं। ऐसे में उनकी खाप ने सुलतान सिंह का साथ देने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें: चीन का नाम नहीं लेने पर भड़के राहुल गांधी, रक्षा मंत्री से कहा- भार…

विवाद को लेकर सोमवार को तीसरी बार बिनैन खाप की पंचायत हुई थी। पंचायत में सरकार को अल्टीमेटम देते हुए फैसला लिया गया था कि 22 जून तक सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी नहीं होती है तो 23 जून से खाप धरना शुरू कर देगी। इस कड़ी में कार्रवाई करते हुए बुधवार को पुलिस ने भाजपा नेत्री को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: AAP विधायक आतिशी कोरोना पॉजिटिव, हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रह…

बता दें कि भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के खिलाफ हिसार कृषि मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर कार्य में बाधा डालने तथा अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज हुआ है। सोनाली फोगाट व पांच अन्य आरोपियों पर आईपीसी की धारा 147,149,186,332,353 व 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

 
Flowers