सपना चौधरी पर चढ़ा सियासी रंग, भाजपा की सदस्यता लेते ही केजरीवाल की मानसिकता को लेकर कही ये बड़ी बात | BJP leader target sapna chaudhry target delhi CM arvind Kejriwal

सपना चौधरी पर चढ़ा सियासी रंग, भाजपा की सदस्यता लेते ही केजरीवाल की मानसिकता को लेकर कही ये बड़ी बात

सपना चौधरी पर चढ़ा सियासी रंग, भाजपा की सदस्यता लेते ही केजरीवाल की मानसिकता को लेकर कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : July 8, 2019/5:27 pm IST

नई दिल्ली: एक्ट्रेस से नेता बनी हरयाणवी डांसर सपना चौधरी रविवार को भाजपा का दामन थाम लिया था। इसके साथ सियासी गलियारों में खलबली मच गई है। वहीं, दूसरी ओर नेता बनते ही सपना चौधरी पर सियासी देखने को मिला। दरअसल सपना चौधरी ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उनके साथ मित्र और सह कलाकार मनोज तिवारी मौजूद रहे। सपना ने सीधे केजरीवाल पर अटैक करते हुए कहा कि वे मुझे पसंद ही नहीं हैं।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”in” dir=”ltr”>Kejriwal is working for himself: Sapna Chaudhary<br><br>Read <a href=”https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw”>@ANI</a> Story | <a href=”https://t.co/mDR2v90OTc”>https://t.co/mDR2v90OTc</a> <a href=”https://t.co/gXkb7U6E2p”>pic.twitter.com/gXkb7U6E2p</a></p>&mdash; ANI Digital (@ani_digital) <a href=”https://twitter.com/ani_digital/status/1148266618289623040?ref_src=twsrc%5Etfw”>July 8, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More: भाजपा विधायक दल की बैठक, जनहित के मुद्दों पर सदन में सरकार को घेरने बनाई नई रणनीति

इस दौरान सपना ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव लड़ने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन वे पार्टी के दिशा निर्देश पर काम करेंगे। इस दौरान उन्होंने केजरीवाल को लेकर कहा कि मुझे पर्सनली केजरीवाल से कोई दिक्कत नहीं है। दरअसल मुझे उनके शब्दों और उनकी भाषा से दिक्कत है। उनकी उस मेंटिलीटी से दिक्कत है जो किसी के लिए वो रखते हैं और उनकी निजी जिंदगी पर प्रहार करते हैं।

Read More: बेटे के ट्वीट पर अजीत जोगी ने जताया खेद, कहा- अमित के ट्वीट को पढ़कर अत्यंत ग्लानि हुई

इस दौरान उन्होंने चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि जब तक है शरीर में जान है चुनाव नहीं लड़ूंगी, लेकिन पार्टी का निर्णय सर्वोपरी है। फिलहाल चुनाव प्रचार का कर रही हूं।

Read More: सीएम कमलनाथ ने सेमीफाइनल में टीम इंडिया की जीत के लिए की कामना, खिलाड़ियों को दी बधाई