हैवानियत: BJP नेता की नाबालिग बेटी के साथ पहले दुष्कर्म फिर आंख निकाली, हत्या कर पेड़ में लटकाया शव | BJP leader's minor daughter was first raped, then her eyes were removed, murdered and her body hanged in a tree

हैवानियत: BJP नेता की नाबालिग बेटी के साथ पहले दुष्कर्म फिर आंख निकाली, हत्या कर पेड़ में लटकाया शव

हैवानियत: BJP नेता की नाबालिग बेटी के साथ पहले दुष्कर्म फिर आंख निकाली, हत्या कर पेड़ में लटकाया शव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : June 10, 2021/1:59 pm IST

पलामू,09 जून 2021। झारखंड से एक बड़ी घटना सामने आई है जहां पर कुछ हैवानों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पलामू जिले में एक बीजेपी नेता की 16 वर्षीय बेटी की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। दरिंदों ने पहले तो उसकी आंख निकाली और फिर शव को पेड़ से लटका दिया। बहरहाल पुलिस ने प्रदीप कुमार सिंह नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: Mumbai building collapses : बड़ा हादसा : इमारत गिरने से एक परिवार क…

दरअसल, ये घटना 7 जून की है जब पीड़िता सुबह 10 बजे घर से बाहर गई थी। जब वो वापस नहीं आई, तब घरवालों ने सोमवार को अपनी तरफ से तलाशी शुरू कर दी। इसके बाद पांकी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई, पुलिस पीड़िता को ढूंढने का प्रयास कर ही रही थी कि बुधवार को उन्हें लालीमाटी जंगल में पेड़ से लटका उसका शव मिला।

ये भी पढ़ें: 8 crore sanctioned for payment: बकाया वेतन भुगतान के लिए 8 करोड़ रुप…

मामले की जांच पुलिस कर रही है और उन्हें मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ, उस मोबाइल फोन के आधार पर ही प्रदीप की गिरफ्तारी भी हो पाई। पांकी के थाना पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टि में लगता है कि उसकी हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए हत्यारे ने उसे पेड़ के सहारे फंदे से लटका दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

पिता ने कहा कि उनकी बेटी का सामूहिक दुष्कर्म हुआ था और बाद में उसकी आंख भी फोड़ दी गई, अभी के लिए पुलिस जांच कर रही है, वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के पिता ने खुद ही अपनी बेटी को मुखाग्नि दी है।