'पद्मावती' के विरोध में बीजेपी नेता भी कूदे

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 08 Nov 2017 11:01 AM, Updated On 08 Nov 2017 11:01 AM

संजय लीला भंसाली निर्देशित पद्मावती का विवादों से नाता छूटता नजर नहीं आ रहा। ऐतिहासिक किरदारों से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कई दल पहले ही फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं, अब इसमें तेलंगाना के बीजेपी नेता का नाम भी जुड़ गया है. हैदराबाद के इस बीजेपी विधायक ने धमकी दी है कि अगर थिअटरों ने पद्मावती की स्क्रीनिंग की तो उनमें आग लगा दी जाएगी। पद्मावती फिल्म अगले माह रिलीज होनी है और इस पर राजपूत समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है.
मध्य प्रदेश के एक बीजेपी सांसद एवं पार्टी प्रवक्ता फ़िल्म पद्मावती के विरोध में इतने नीचे तक चले गए कि उन्होंने देश के फिल्मकारों के बारे में बहुत ही बेहूदा बयान दे डाला। फेसबुक पर पोस्ट की गई अपनी टिप्पणी में उज्जैन के बीजेपी सांसद प्रोफेसर चिंतामणि मालवीय ने कहा है,  जिन फिल्मकारों के घरों की स्त्रियां रोज अपने शौहर बदलती हैं वे क्या जाने जौहर क्या होता है? यही नहीं उन्होंने फिल्मकार संजय लीला भंसाली के लिए भी अपशब्दों का प्रयोग किया है.गौरतलब यह है कि प्रोफेसर चिंतामणि मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता भी हैं. प्रोफेसर मालवीय ने इस पोस्ट में कहा है, 'मैं फ़िल्म पद्मावती का पुरजोर विरोध और बहिष्कार करता हूं. अपने शुभचिंतकों से अनुरोध करता हूं कि इस फ़िल्म को बिल्कुल न देखें। फ़िल्म बनाकर चन्द पैसों के लालच के लिए इतिहास से छेड़छाड़ करना शर्मनाक और घृणित कार्य है.
सांसद ने कहा है, 'हर भारतीय नारी की आदर्श, रानी पद्मावती जी पर भारतीयों को गर्व है। रानी पद्मावती ने अपने सतीत्व और देश औऱ समाज की आन-बान-शान के लिए हजारों नारियों के साथ स्वयं को आग में झोंक दिया था। उसे तोड़-मरोड़ कर दिखाना वास्तव में इस देश का अपमान है.

Web Title : BJP leaders protest against 'Padmavati'

जरूर देखिये