भाजपा नेताओं ने रोका किसान सम्मेलन में जा रहे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का काफिला, दोनों दल के कार्यकर्ता हुए आमने-सामने | BJP leaders stopped former CM Digvijay Singh's convoy going to farmers conference

भाजपा नेताओं ने रोका किसान सम्मेलन में जा रहे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का काफिला, दोनों दल के कार्यकर्ता हुए आमने-सामने

भाजपा नेताओं ने रोका किसान सम्मेलन में जा रहे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का काफिला, दोनों दल के कार्यकर्ता हुए आमने-सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : March 4, 2021/1:43 pm IST

धार: जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि किसान सम्मेलन में शामिल होने जा रहे दिग्विजय सिंह का भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को रास्ता रोक दिया। इसके बाद भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीए​म दिग्विजय सिंह का विरोध किया। बता दें कि मोदी सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसानों का आंदोलन पिछले दो महीने से अधिक समय से राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर लगातार जारी है। अब किसानों के आंदोलन की गूंज अन्य राज्यों तक पहुंचने लगे हैं।

Read More: ससुर-बहू का ये कैसा इश्क, 16 माह के मासूम की चढ़ा दी बलि, लंबे समय से दोनों के बीच था अवैध संबंध

ज्ञात हो कि इससे पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह सहित कई कांग्रेस नेता रतलाम में आयोजित किसान महापंचायत में शामिल हुए। इस कार्यक्रम के दौरान दिग्विजय सिंह के साथ कई दिग्गज नेता व विधायक सभी मंच पर ना बैठते हुए किसानों के साथ जमीन पर बैठ कर विरोध प्रदर्शन किया।

Read More: विधानसभा की लोकलेखा समिति गठित, ब्रजेन्द्र सिंह राठौर सभापति चुने गए

दिग्विजय सिंह सहित दोनों नेताओं ने मंच पर से कोई राजनीतीक भाषण नहीं दिया। महापंचायत में खास बात यह रही कि किसी पार्टी का झंडा नहीं दिखाई दिया। कई घंटों तक किसान महापंचायत चलती रही और किसान बिल के बारे में किसानों को अवगत कराया कि आगामी दिनों में यह किसान बिल अन्नदाताओं के लिए कितना घातक साबित हो सकता है। किसान महापंचायत समाप्त करने के बाद दिग्विजय सिंह अन्य जिले के लिए रवाना हुए और वहां पर भी किसान महापंचायत के कार्यक्रम में शिरकत की।

Read More: सर्जरी के बाद अमिताभ ने कविता पोस्ट की, ‘‘दृष्टि हीन हूं, दिशाहीन नहीं’’

 

 
Flowers