बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा और चंदेल लखनऊ रवाना, कहा- ईश्वर से कामना है कि चौबे जल्द स्वस्थ हों | BJP legislator Ajay Chandrakar, Shivtaran Sharma and Chandel leave for Lucknow

बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा और चंदेल लखनऊ रवाना, कहा- ईश्वर से कामना है कि चौबे जल्द स्वस्थ हों

बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा और चंदेल लखनऊ रवाना, कहा- ईश्वर से कामना है कि चौबे जल्द स्वस्थ हों

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : April 27, 2019/8:36 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री औऱ विधायक अजय चंद्राकर, विधायक शिवरतन शर्मा और नारायण चंदेल भी लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे। तीनों विधायक शनिवार को लखनऊ के लिए रवाना हो गए। रवाना होने से पहले तीनों भाजपा विधायकों ने मंत्री रविंद्र चौबे के स्वास्थ्य पर कहा, ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि चौबेजी जल्द स्वास्थ्य हों।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे की हालत में थोड़ा सुधार आया है। लखनऊ के सहारा अस्पताल में भर्ती रविंद्र चौबे ने रायपुर में अपने परिवार के सदस्यों से फोन पर बातचीत भी की है। उनके परिवार के सदस्यों को लेने के लिए चार्टर्ड प्लेन भी रायपुर आया, जिससे उनकी पत्नी, बेटा अविनाश चौबे और बहु लखनऊ के लिए रवाना हुए।

यह भी पढ़ें : सेना के 7 पूर्व अधिकारियों ने रक्षा मंत्री की मौजूदगी में किया भाजपा प्रवेश 

बताया जा रहा है कि उद्योग मंत्री कवासी लखमा, सहित कई नेता व मंत्री इस खबर के बाद लखनऊ पहुंचे हैं। गौरतलब है आज सुबह मंत्री रविंद्र चौबे को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें लखनऊ के सहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।