अमित शााह जारी करेंगे बीजेपी का संकल्प पत्र, गरियाबंद और राजनांदगांव में करेंगे रोड शो और सभाएं | BJP Manifesto:

अमित शााह जारी करेंगे बीजेपी का संकल्प पत्र, गरियाबंद और राजनांदगांव में करेंगे रोड शो और सभाएं

अमित शााह जारी करेंगे बीजेपी का संकल्प पत्र, गरियाबंद और राजनांदगांव में करेंगे रोड शो और सभाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 10, 2018/5:04 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। जाहिर है आज हर कोई प्रचार के लिए आज आखिरी जोर मारना चाहता है। यही वजह है कि भाजपा और कांग्रेस के दिग्गजों का आज प्रदेश में जमावड़ा रहेगा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज रायपुर में पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेंगे। वहीं गरियाबंद और राजनांदगांव में रोड शो भी करेंगे।

पढ़ें- मतदान करें, सेल्फी के साथ फोटो भेजें, पांच सर्वश्रेष्ठ सेल्फी को मिलेगा आकर्षक पुरस्कार

माना जा रहा है कि बीजेपी किसान, कारोबारी और कर्मचारियों को लेकर बीजेपी अपने घोषणा पत्र में कई बड़े वादे कर सकती है। अमित शाह आज सुबह करीब 11 बजे विशेष विमान से रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वे दोपहर करीब 12 बजे गरियाबंद जिले के राजिम स्थित पुलिस ग्राउंड पहुंचेंगे और एक सभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह यहां से राजनांदगांव के लिए रवाना होंगे और वहां करीब दो बजे पीटीएस मैदान में एक सभा को संबोधित करेंगे। सभा लेने के बाद अमित शाह राजनांदगांव में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के पक्ष में प्रचार करते हुए रोड शो भी करेंगे। शाम करीब 4 बजकर 10 मिनट पर वे राजनांदगांव से स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे। और विशेष विमान दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

पढ़ें- कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, किसानों की कर्ज मा..

वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी छ्त्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। वे लोरमी, मुंगेली, कवर्धा और साजा में सभा लेने के साथ रोड शो भी करेंगे। पश्चिम बंगाल के सांसद बाबुल सुप्रियो भी रायपुर के माना के अलावा नारायणपुर, अंतागढ़ में सभाएं लेंगे। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगी। उधर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज लगातार दूसरे दिन प्रदेश के दौरे पर हैं। राजनांदगांव में रात्रि विश्राम के बाद वे सुबह गुरुद्वारा जाएंगे।

साथ ही मिनीमाता की मूर्ति पर माल्यार्पण भी करेंगे। इसके बाद वे कोंडागांव में एक सभा को भी संबोधित करेंगे। कांग्रेस के दूसरे स्टार प्रचारक यूपी के प्रदेशाध्यक्ष और सांसद राज बब्बर भी प्रदेश के चार दिनों के दौरे पर हैं। आज दूसरे दिन वे खैरागढ़ और रायपुर उत्तर में सभाएं लेंगे। उनके साथ ही पार्टी के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी रहेंगे। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी भी आज कई सभाएं लेंगे। साथ ही रायपुर में अपनी पार्टी का घोषणा पत्र जारी करेंगे।

 

वेब डेस्क, IBC24