राजमाता की तस्वीर नहीं लगाने पर भड़कीं यशोधरा राजे, बैठक छोड़कर निकलीं, देखिए वीडियो | BJP Meeting :

राजमाता की तस्वीर नहीं लगाने पर भड़कीं यशोधरा राजे, बैठक छोड़कर निकलीं, देखिए वीडियो

राजमाता की तस्वीर नहीं लगाने पर भड़कीं यशोधरा राजे, बैठक छोड़कर निकलीं, देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 7, 2018/11:40 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल के बैरागढ में भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में राजमाता विजया राजे सिंधिया की फोटो नहीं दिखने पर खेल एवं युवक कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भडक गई। उन्होंने बैठक में मौजूद संगठन मंत्री सुहास भगत और सह संगठन मंत्री अतुल राय को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उनका कहना था कि वो किसी भी हालत में अम्मा का अपमान सहन नहीं कर सकती।  मंत्री का विकराल रुप देखकर वहां मौजूद पदाधिकारी सहम गए थे। 

ये भी पढ़ें- रिश्वतखोर पटवारी को अलग-अलग धाराओं में 3 और 5 साल की सजा, 2 महीने पहले ही लगी थी नौकरी

बीजेपी की बैठक में पंडित दीनदयाल, कुशाभाउ ठाकरे, श्यामाप्रसाद मुकर्जी और अटल बिहारी बाजपेयी के फोटो लगाए गए थे। यशोधरा राजे को जब राजमाता की फोटो नहीं दिखी तो उन्होंने जमकर बवाल किया। उन्होंने वहां मौजूद महिला पदाधिकारियों और विधायक उषा ठाकुर से सवाल किया कि क्या यहां पर राजमाता का फोटो नहीं लगाई जानी चाहिए। जिसने पार्टी को खडा किया, आज उन्हीं का फोटो नहीं लगाकर अपमान करना क्या ठीक है क्या ? इस पर सभी महिला पदाधिकारियों ने मंत्री की बात पर सहमति जताते हुए कहा कि आप ठीक कह रही हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए।  

ये भी पढ़ें- मंच पर युवा नेता पर बिफरे भाजपा विधायक बाफना, हाथ से छीनी माइक, जमकर हुई तूतू-मैंमैं

 

25 सितंबर को भोपाल में होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर भाजपा ने यह बैठक बुलाई थी।  जिसमें भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, महामंत्री सहित ब्लॉक लेवल के पदाधिकारी शामिल थे। यशोधरा के इस तरह अचानक बैठक से चले जाने के बाद संगठन मंत्री सुहास भगत ने उन्हें फोन लगाकर माफी मांगी। उन्होंने तत्काल राजमाता की फोटो बुलवाकर बैठक में लगवाया।  संगठन मंत्री के मानमन्नौवल के बाद यशोधरा वापस बैठक में शामिल हुई। 

ये भी पढ़ें- ईशांत शर्मा के पास है कपिल देव का रिकार्ड तोड़ने का मौका

यशोधरा इसके पहले भी भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में एक कार्यक्रम में राजमाता विजयाराजे सिंधिया का फोटो न लगाए जाने पर खासी नाराजगी जाहिर की थी। इसके बाद पार्टी संगठन और बडे नेताओं ने भी इसे गलत मानते हुए राजमाता को भाजपा की नींव बताया था। 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers