योग शिक्षिका से रेप का आरोपी भाजपा महामंत्री गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप | BJP minister arrested for raping yoga teacher

योग शिक्षिका से रेप का आरोपी भाजपा महामंत्री गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

योग शिक्षिका से रेप का आरोपी भाजपा महामंत्री गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : August 13, 2019/9:46 am IST

जबलपुर। योग शिक्षिका से रेप के आरोप में भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने विदिशा भाजपा का जिला महामंत्री है। उपेंद्र पर पीड़ित योग शिक्षिका ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है।

पढ़ें- कर्ज में डूबी कांग्रेस सरकार, फिर लिया 1 हजार करोड़ का लोन, अब तक ल…

मामला उजागर होने के बाद से उपेंद्र धाकड़ फरार चल रहा था। आखिरकार पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जिला अदालत ने धाकड़ को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज  दिया है।

पढ़ें- राकेश सिंह का पूर्व शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप, स्टांप की कालाबाजार…

गौरतलब है योग टीचर ने भाजपा नेता पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। टीचर के मुताबिक आरोपी ने भाजपा कार्यालय में भी उससे संबंध बनाए। लेकिन जब शादी करने की बात आई तो भाजपा नेता बहाना बनाने लगे। टीचर को अपने साथ हुए शोषण का अहसास होने पर इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। इसे लेकर और एबीवीपी और एनएसयूआई कार्यकर्ताओं के बीच देर रात थाने में झड़प भी हुई थी। 

कुएं में गिरे बाघ का रेस्क्यू

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zT_hGR89p_4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers