संगठन महामंत्री के समक्ष पेश हुए बीजेपी विधायक, कहा-प्रदेशाध्यक्ष से मिलेंगे तो दूर होंगे गिले-शिकवे | BJP MLA appeared before Organization General Secretary

संगठन महामंत्री के समक्ष पेश हुए बीजेपी विधायक, कहा-प्रदेशाध्यक्ष से मिलेंगे तो दूर होंगे गिले-शिकवे

संगठन महामंत्री के समक्ष पेश हुए बीजेपी विधायक, कहा-प्रदेशाध्यक्ष से मिलेंगे तो दूर होंगे गिले-शिकवे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 7, 2019/9:51 am IST

भोपाल। झाबुआ चुनाव हार के बाद बीजेपी के वरिष्ठ विधायक केदार शुक्ला के विद्रोही तेवर पर अपनी सफाई पेश की है। बीजेपी के वरिष्ठ विधायक केदार शुक्ला ने झाबुआ चुनाव हार के बाद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व पर सवालउठाए थे। BJP विधायक केदार शुक्ला को इस बयान के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था । बीजेपी कार्यालय पहुंचे केदार शुक्ला ने संगठन महामंत्री सुहास भगत से मुलाकित की।

ये भी पढ़ें- एनसीपी के साथ हुआ गठबंधन तो भी शिवसेना को नही मिलेगा सीएम का पद, शर…

कारण बताओ नोटिस के सवाल पर केदार शुक्ला ने कहा कि नोटिस औपचारिक रूप से मिला नहीं है, जब मिलेगा तब जवाब दूंगा । प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि राकेश सिंह से नाराजगी बीजेपी से नाराजगी नहीं होती है।

ये भी पढ़ें- शिमला के होटल में बर्तन धोते मिला करोड़पति का बेटा, इसलिए घर छोड़कर…

व्यक्ति से नाराजगी और व्यक्ति और पार्टी में अंतर होता है। सुहास भगत संगठन के मुखिया है उनसे मुलाकात करेंगे।राकेश सिंह से मुलाकात करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राकेश सिंह से मिलेंगे गीले शिकवे दूर होंगे, हम सब पार्टी के लोग हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/uIV2art_dpw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>