बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल का बयान, बुजुर्गों के सामने कार्यकर्ता अपनी-अपनी तरह से रखते हैं बात, पार्टी में कलह-गुटबाजी नहीं | BJP MLA Brijmohan Agrawal's statement, activists keep their way in front of elders, there is no factionalism in the party

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल का बयान, बुजुर्गों के सामने कार्यकर्ता अपनी-अपनी तरह से रखते हैं बात, पार्टी में कलह-गुटबाजी नहीं

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल का बयान, बुजुर्गों के सामने कार्यकर्ता अपनी-अपनी तरह से रखते हैं बात, पार्टी में कलह-गुटबाजी नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : August 17, 2020/10:40 am IST

रायपुर। बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने संघ प्रमुख के दौरे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए पोस्ट को लेकर कहा है कि जब भी कोई परिवार का बुजुर्ग आता है तो लोग अपनी बात उनके सामने अपने अपने तरीके से रखते हैं, इसका अर्थ यह नहीं निकालना चाहिए कि पार्टी में अंतर कलह और गुटबाजी है। लोगों को संयम रहकर अपनी बातें पार्टी फोरम में रखनी चाहिए। पार्टी में सब कुछ आपके अनुसार नहीं होता इसलिए धैर्य रखना होता है।

ये भी पढ़ें: खूंटाघाट में फंसे युवक के रेस्क्यू पर CM भूपेश ने भारतीय वायुसेना को किया सलाम, ट्वीट कर कही ये बात

वहीं कांग्रेस के सभी जिलों में नया कार्यालय बनाए जाने पर उन्होने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कार्यालय का निर्माण होना चाहिए, पर इसमें कार्यकर्ताओं का ही पैसा लगना चाहिए, इसके लिए वसूली और धमकी चमकी नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: हाथी को दी गई थी दर्दनाक मौत, शरीर पर कई जगह मिले जलने के निशान

बीजेपी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने सीएम भूपेश के छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था को लेकर दिए बयान पर कहा कि सरकार को कर्ज लेना पड़ रहा है, किसानों को धान के समर्थन मूल्य की अंतर की राशि किस्तों में दी जा रही है, बोनस का पैसा नहीं दे पा रही है, विकास कार्य ठप्प पड़े हुए हैं, क्या इससे छत्तीसगढ़ में मॉडल बना है ।

ये भी पढ़ें: जिला कांग्रेस भवन के नवनिर्माण को लेकर आज अहम बैठक, प्रभारी मंत्री …

वहीं विधानसभा के शिलान्यास के संबंध में कहा कांग्रेस इसको लेकर राजनीति कर रही है। इसमें सोनिया गांधी के नाम पर पत्थर लगाना है इसलिए इसको लेकर व्यर्थ खर्च किया जा रहा है, जबकि फिलहाल न तो राजभवन की जरूरत है ना विधानसभा की और ना ही नए मुख्यमंत्री निवास की। इसकी बजाए गांव के विकास की ओर सरकार को ध्यान देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: मिट्टी का घर गिरने से पति- पत्नी की मौत, मलबे में दबी कई बकरियों ने…

बस मालिकों की मांगों पर कोई निर्णय नहीं लेने पर कहा बीजेपी नेता ने कहा कि सरकार इस तरह के गंभीर मामलों पर तत्काल निर्णय लेने में असक्षम है, बसें नहीं चलने से सरकार को करोड़ों रुपए के राजस्व का नुकसान हो रहा है इस पर ध्यान देना चाहिए।