बीजेपी विधायक ने रेंजर को दी धमकी! कहा- तू चिंता मत कर...तेरे को वहीं आकर देखूंगा..., ऑडियो वायरल | BJP MLA Dharmendra Singh Lodhi Threat to Ranger on Phone Call

बीजेपी विधायक ने रेंजर को दी धमकी! कहा- तू चिंता मत कर…तेरे को वहीं आकर देखूंगा…, ऑडियो वायरल

बीजेपी विधायक ने रेंजर को दी धमकी! कहा- तू चिंता मत कर...तेरे को वहीं आकर देखूंगा..., ऑडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 10, 2020/6:31 pm IST

दमोह: जबेरा से बीजेपी विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में विधायक सर्रा वन परिक्षेत्र के रेंजर तिलक सिंह रायपुरिया को फोन पर धमका रहे हैं।हालांकि IBC24 इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

Read More: मशहूर एक्ट्रेस का पूरा परिवार आया कोरोना की जद में, मां-बाप और पति भी निकले कोरोना संक्रमित

दरअसल, विधायक वन क्षेत्र में फिशिंग करने गए अपने एक कार्यकर्ता के पकड़े जाने से वनकर्मियों पर बेहद नाराज थे। उन्होंने रेंजर को फोन मिलाकर उसे छोड़ देने को कहा, लेकिन रेंजर तिलक सिंह ने इनकार कर दिया। बस इतन सुनना था कि विधायक धर्मेंद्र सिंह बिगड़ गए और उन्होंने रेजर को ही धमकी दे डाली।

Read More: AIIMS के डॉक्टर ने 10 वीं मंजिल से कूदकर की खुदकुशी, पुलिस ने बताई ये वजह… जानिए

वहीं, रेंजर तिलक सिंह ने साथ इनकार करते हुए उन्हें अपने कार्यकर्ताओं से कानून का पालने कराने की नसीहत दे डाली। भड़के विधायक ने भी तू-तड़ाक के साथ गालीगलौच करते हुए उन पर कार्रवाई की चेतावनी दी। इसके बाद रेंजर ने भी उन्हें कार्रवाई करवाने की चुनौती दे दी। ऑडियो वायरल होने के बाद धर्मेंद्र लोधी ने सफाई देते हुए कहा कि कई दिनों से रेंजर की अवैध वसूली की शिकायतें आ रही थी। उधर, रेंजर ने अपने अधिकारियों से भी विधायक के खिलाफ शिकायत कर दी है।