भाजपा विधायक ने की सीएम की तारीफ, भाजपा ने लगाया तोड़फोड़ का आरोप, कांग्रेस ने कहा न पढ़ाएं मर्यादा का पाठ... देखिए | BJP MLA praised CM, BJP accused of sabotage, Congress said, do not read the text of decorum ... see

भाजपा विधायक ने की सीएम की तारीफ, भाजपा ने लगाया तोड़फोड़ का आरोप, कांग्रेस ने कहा न पढ़ाएं मर्यादा का पाठ… देखिए

भाजपा विधायक ने की सीएम की तारीफ, भाजपा ने लगाया तोड़फोड़ का आरोप, कांग्रेस ने कहा न पढ़ाएं मर्यादा का पाठ... देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 6, 2019/4:09 pm IST

शहडोल। व्यौहारी से भाजपा विधायक शरद कोल द्वारा सीएम कमलनाथ की तारीफ किए जाने के बाद जहां बीजेपी की सियासी मुश्किलें बढ़ गईं हैं, वहीं कांग्रेस ने शरद कोल को एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि बताया है। बीजेपी के स्टैंड से अलग जाकर विधायक शरद कोल ने सीएम कमलनाथ को काम करने के लिए और वक्त मिलने की जरुरत बताई थी। जिस पर सियासी बयान बाजियां भी शुरु हो गई हैं।

यह भी पढ़ें —पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी सांसदों को लिखी चिट्ठी, केंद्र सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने शरद कोल के बीजेपी के साथ रहने का दावा तो किया है लेकिन कांग्रेस पर जोड़तोड़ की राजनीति का आरोप लगाया है। राकेश सिंह का कहना है कि कांग्रेस आग से खेल रही है और ये खेल आने वाले वक्त पर उसपर भारी पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें — पुलिस-नक्सलियों में फायरिंग, कैम्प से जब्त की गई नक्सली सामग्री

इधर प्रदेश के वित्तमंत्री तरुण भनोत ने राकेश सिंह पर पलटवार किया है। तरुण भनोत ने राकेश सिंह को नसीहत दी है कि वो कांग्रेस को मर्यादा का पाठ ना पढ़ाएं। तरुण ने कहा कि संजय पाठक से लेकर नारायण त्रिपाठी तक कांग्रेस के तमाम नेताओं को बीजेपी ने जोड़तोड़ से अपनी पार्टी में शामिल किया था और आज अगर शरद कोल अपने क्षेत्र के विकास के लिए सीएम कमलनाथ पर भरोसा जता रहे हैं तो इसमें किसी को तकलीफ नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें — विधानसभा का शीतकालीन सत्र 25 नवंबर से 6 दिसम्बर तक, पक्ष और विपक्ष ने लगाए 961 सवाल

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/mdcjNNOZT4c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers